खुद को डॉक्टर बता इलाज करने वाले कंपाउंडर को पकड़ा...दवाएं भी बरामद

News - खुउ काे एमडी डॉक्टर बताकर लाेगाें का इलाज कर रहे एक कंपाउंडर काे उप जिला कलेक्टर जयपुर शहर दक्षिण जगत राजेश्वर ने...

Dec 04, 2019, 09:46 AM IST
Jaipur News - rajasthan news caught the compounder who treated himself as a doctor medicines also recovered
खुउ काे एमडी डॉक्टर बताकर लाेगाें का इलाज कर रहे एक कंपाउंडर काे उप जिला कलेक्टर जयपुर शहर दक्षिण जगत राजेश्वर ने मंगलवार काे कालवाड़ राेड पर पकडा। कंपाउंडर के क्लीनिक में बिना ड्रग लाइसेंस के बडी संख्या में दवाईयां मिलने पर जब्त की है। कंपाउंडर पर लाेगाें काे धोखे में रखकर डॉक्टर बनने की करवाई की है। एसडीएम जगत राजेश्वर ने बताया कि कालवाड़ रोड पर गणपति सेटेलाइट हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के नाम से कंपाउंडर विनोद कुमार शर्मा फर्जी डॉक्टर बनकर हॉस्पिटल चलाने की सूचना मिली।

एक टीम काे जांच के लिए मौके पर भेजा। जांच में सूचना सही पाए जाने पर कारवाई की गई। कारवाई के लिए टीम में सीएमएचओ जयपुर, आयुष चिकित्सक, ड्रग इंस्पेक्टर अाैर स्थानीय पुलिस काे साथ लिया ।

मौके पर विनोद कुमार शर्मा से पूछताछ करने पर उसने स्वयं को एमडी बताया। इसके बाद गहन जांच करने पर पता चला कि वह कंपाउंडर ही है। कंपाउंडर रहते हुए वह स्वयं को एमडी चिकित्सक बनकर हॉस्पिटल संचालन कर रहा था। उक्त व्यक्ति वर्तमान में पचार झोटवाड़ा राजकीय चिकित्सालय पर कंपाउंडर का कार्य करता है। वह बिना ड्रग लाइसेंस के दवाईयां बेचता पाया गया।

X
Jaipur News - rajasthan news caught the compounder who treated himself as a doctor medicines also recovered
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना