वीडियो काॅफ्रेंसिंग में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों से कलेक्टर ने की चर्चा

Zila News News - क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस, प्रशासन व चिकित्सा विभाग हाई अलर्ट पर है। कलेक्टर...

Mar 27, 2020, 08:42 AM IST
Kotputali News - rajasthan news collector discussed with block level officials in video conferencing

क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस, प्रशासन व चिकित्सा विभाग हाई अलर्ट पर है। कलेक्टर जाेगाराम ने गुरुवार सायं पंचायत समिति में हुई वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से लॉकडाउन को लेकर स्थानीय पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से अब तक की व्यवस्थाओं व तैयारियों की समीक्षा की। अधिकारियों से कहा कि क्षेत्र में धारा 144 की पालना सुनश्चित हो लेकिन आवश्यक सेवाएं निर्बाध गति से चले ताकि आमजन को कोई परेशानी नहींं हो। कलेक्टर ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण रोकथाम के लिए प्रदेश के इतिहास में प्रथम बार पूरे प्रदेश में लॉकडाउन किया गया। यह चुनौतीपूर्ण स्थिति है लेकिन आवश्यक सेवाओ को सुचारू रखते हुए जनसहयोग से इस आपदा का सामना किया जाना चाहिए। गरीब व असहाय लोगों को भोजन उपलब्ध हो, साथ ही आमजन को लॉकडाउन के दौरान राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाईजरी की पालना सुनिश्चित करने के लिए जागरूक किया। उन्होने लॉकडाउन के दौरान नियमो की पालना नहीं करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

अफवाहों तुरंत रोके

कलेक्टर डॉ. जोगाराम ने वीडियाे कांफ्रेंसिंग में एडीएम, एसडीएम व डीएसपी को निर्देश दिए कि धारा 144 के तहत क्षेत्र में एक स्थान पर 5 से अधिक लोग एकत्रित नहीं होने दे। आवश्यक सेवाओं की दुकानों के अलावा प्रतिबंधित प्रतिष्ठानों को बंद कराए, जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोका जा सके। कहा कि सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस संबंधी झूठी खबर, अफवाह व भ्रामक जानकारी देने वालों व बंद के दौरान काला बाजारी करने वालों पर सख्त कार्रवाई करे। बाहर से आए लोगों की तुरंत स्क्रीनिंग करने के निर्देश दिए। एडीएम डाॅ. सत्यवीर यादव, एसडीएम नानूराम सैनी, डीएसपी दिनेश यादव, तहसीलदार अनूप सिंह, मंडी सचिव प्रीति शर्मा, पावटा तहसीलदार अभिषेक सिंह, ब्लाक सीएमएचओ डॉ.रामनिवास यादव, ईओ विशाल यादव, बीडीओ राजबाला मीणा आदि उपस्थित थे।

कोटपूतली| पंचायत समिति के सभागार में आयोजित वीडियो काॅफ्रेंसिंग में उपस्थित पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी।

X
Kotputali News - rajasthan news collector discussed with block level officials in video conferencing

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना