कांग्रेस व भाजपा नेताओं ने कोरोना संकट में कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपील

Dausa News - दौसा| विधायक मुरारी लाल मीणा ने लोगों से कोरोना संकट के दौरान एक दूसरे का सहयोग करने व सरकार के राहत कार्यों में...

Mar 27, 2020, 06:26 AM IST

दौसा| विधायक मुरारी लाल मीणा ने लोगों से कोरोना संकट के दौरान एक दूसरे का सहयोग करने व सरकार के राहत कार्यों में भागीदारी निभाने का आह्वान किया है। उन्होंने लोगों ने सरकार एवं प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों की पालना करते हुए मानवता के नाते यथाशक्ति गांव, मोहल्लों में एक दूसरे का सहयोग करें साथ ही यह भी ध्यान रखें आपके गांव व गली मोहल्ले कोई भी व्यक्ति भूखा व परेशान नहीं हों। उन्होंने कहा कि यदि आपकी जानकारी में कोई कोरोना संदिग्ध आता है, तो उसकी जानकारी तुरंत प्रशासन को देने में सहयोग करें तथा लॉक डाउन में सहयोग करें। भाजपा के जिलाध्यक्ष रतन तिवाड़ी ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि प्रतिदिन जिले में आवश्यक एवं मजबूर लोगों की सेवा करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से क्षेत्र में इस संकट की घड़ी में अपने सामर्थ्य के अनुसार सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए सावधानी पूर्वक जरूरतमंद लोगों की सेवा करें।

जरूरतमंदों की मदद को आगे आए लोग

सिकंदरा| कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंदों को राशन सामग्री पहुंचाने के लिए लोग आगे आने लगे हैं। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष विशंभर बासड़ा के नेतृत्व में लोगों ने बासड़ा गांव में जरूरतमंद 50 लोगों को आटे के 10-10 किलो के पैकेट वितरित किए। उन्होंने बताया कि जरूरतमंदों को आवश्यकता के अनुसार और भी राशन किट का वितरण किया जाएगा।

राज्यसभा सांसद वर्मा ने स्वीकृत किए 10 लाख

बांदीकुई| राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर जिले में चिकित्सा उपकरण खरीदने के लिए राज्यसभा कोटे से 10 लाख रुपए की मंजूरी दी है। राज्यसभा सांसद वर्मा ने कोवीड 19 वायरस से बचाव के लिए दौसा, बांदीकुई, महवा, लालसोट व सिकराय विधानसभा क्षेत्र के लिए सेनेटाइजेशन, मास्क एवं चिकित्सा सामग्री खरीदने के लिए कलेक्टर को पत्र भेजकर अनुशंषा की है। खरीद के लिए कार्यकारी एजेंसी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी दौसा को बनाया है।

शिक्षक फोरम के सदस्यों ने दिया एक दिन का वेतन

दौसा| कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते देश में आई विपदा से निबटने के लिए आरपीएससी शिक्षक फोरम ने एक दिन का वेतन देने की घोषणा की है। फाटक्या ने बताया कि फोरम के सभी सदस्य व पदाधिकारी इस कदम का स्वागत करते हैं । फाटक्या ने कहा कि इस महामारी से बचाब के लिए हम सब मिलकर लाॅकडाउन की पालन करनी चाहिए। अत्यंत आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले। जिला प्रवक्ता अभय सक्सेना ने बताया कि फोरम पदाधिकारियों ने राज्य स्तर पर बने कोविड-19 में फोरम के सदस्य व सभी पदाधिकारी मार्च में एक दिन का वेतन इस राहत कोष में जमा कराएंगे। अवधेश तिवाड़ी, जीतेंद्र सैनी, अनिल मीणा, रामबाबू, विजयवर्गीय, राजेंद्र गुप्ता, महेंद्र जीरोता, कालूराम मालपुरिया, घनश्याम चौबदार, सचिन शर्मा, मुरलीधर मीणा, केदार मीणा, जीतेंद्र सांवरिया, केदार वर्मा, राधेश्याम शर्मा, राम खिलाड़ी मीणा, राजेंद्र सिंह, शिव शंकर गांधी, राजीव त्रिवेदी, हर गोविंद शर्मा, हरगोविंद गर्जर ने प्रशासन को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना