रायपुर तहसील कार्यालय में बनाया कंट्रोल रूम

Jhalawar News - रायपुर. कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन होने के बाद प्रशासन ने तहसील कार्यालय रायपुर में तहसीलदार की अध्यक्षता में...

Mar 27, 2020, 08:01 AM IST

रायपुर. कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन होने के बाद प्रशासन ने तहसील कार्यालय रायपुर में तहसीलदार की अध्यक्षता में कंट्रोल रूम स्थापित किया। जिसमें रायपुर क्षेत्र के कानूनगो हल्का पटवारी व शिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई।

कंट्रोल रूम में व्यापारियों ने आवश्यक वस्तुओं की माल ढुलाई के लिए वाहनों के पास जारी करने के लिए अवगत कराया। जिस पर तहसीलदार लक्ष्मण प्रजापति ने परमिशन 7 दिन में एक बार माल वाहक वाहन को आने जाने की अनुमति देने के निर्देश दिए। कंट्रोल रूम में हर ग्राम पंचायत स्तर पर सूचना केंद्र बनाया गया। जो कंट्रोल रूम को गांव में बाहर से आने वाले नागरिकों की सुचना देंगे। इस दौरान भामाशाह ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 11 हजार की राशि का चेक सौंपा।

तहसीलदार ने दिए निर्देश

वहीं मुस्लिम समाज के लोगों को नमाज के लिए घरों में पढ़ने तथा महिलाओं को गणगौर की पूजा घर में ही करने की कहा गया है। इस अवसर पर तहसीलदार मदन बेतवाल, थानाधिकारी बाबूलाल मीणा, कानूनगो देवीशंकर शर्मा, पटवारी लुसीयन बड़वाल आदि मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना