पुलिस प्रशासन द्वारा भीड़ पर अंकुश नहीं लगाने से खाद्य सामग्री की दुकानों पर भीड़

Gangapur News - उपखण्ड वजीरपुर क्षेत्र में लॉक डाउन में दुकानदारों को कुछ समय छूट देने पर उनके यहां पर लगी भीड़ पर पुलिस द्वारा...

Mar 27, 2020, 10:06 AM IST

उपखण्ड वजीरपुर क्षेत्र में लॉक डाउन में दुकानदारों को कुछ समय छूट देने पर उनके यहां पर लगी भीड़ पर पुलिस द्वारा अंकुश नहीं लगाने से संक्रमण फैलने की आशंकाएं बढ़ जाती हैं। पुलिस प्रशासन की लापरवाही का खामियाजा आम आदमी को भुगतना पड़ सकता है। सुबह के समय आवश्यक वस्तुओं की वजह से दुकानों पर एक साथ भीड़ हो जाती है।

चिकित्सा विभाग और प्रशासन के द्वारा बनाई गई दूरी की पूरी अवहेलना होती नजर आती है। लोगों पर अंकुश नहीं होने से सामाजिक दूरी का ध्यान नहीं रख रहे हैं । दुकानदारों के यहां पर कोई इंतजाम प्रशासन ने नहीं कर रखा।ऐसे में यदि कोई एक भी व्यक्ति संक्रमण का शिकार हुआ तो स्थित बहुत भयावह हो सकती है।

सरकार की महामारी को रोकने की सारी कोशिशों पर पानी फिर सकता है। प्रशासन को ऐसे स्थानों पर पुलिस की व्यवस्था दुकान खुलने तक क अंकुश रनी चाहिए। एक ओर सरकार ने लॉक डाउन करने सभी को अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है। सरकारी कर्मचारियों के द्वारा व्यवस्था की बात की जाती है । वहीं दुकानदारों को छूट मिलने से सामग्री की दर भी बढ़ जाती है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना