सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किराना और मेडिकल स्टोर्स पर सुरक्षा घेरे में ग्राहकों ने की खरीददारी

Bharatpur News - लॉक डाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के लिए प्रशासन द्वारा किराना व मेडिकल दुकानों पर निर्धारित दूरी पर बनाए गए...

Mar 27, 2020, 06:56 AM IST

लॉक डाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के लिए प्रशासन द्वारा किराना व मेडिकल दुकानों पर निर्धारित दूरी पर बनाए गए गोलों पर खड़े होकर खरीददारी करने का फॉर्मूला काफी हद तक सफल रहा है। गुरुवार को कस्बे की अधिकांश किराना व मेडिकल दुकानों पर लोगों ने गोलों पर खड़े होकर एक तय दूरी में रहकर सामान खरीदा। इससे दुकानदारों को भी राहत मिली। जबकि इससे पहले दुकानों पर लोग एक-दूसरे से बिल्कुल सटकर सामान लेने की होड मचाए हुए थे। लेकिन अभी भी कुछ मनचले व लापरवाह लोग सामान लेने के बहाने घरों से बाजारों में तफरीह के लिए आना नहीं छोड़ रहे हैं। हालत ये है कि सुबह 9 से 12 बजे तक तथा शाम के समय लोग बेवजह ही घरों से बाहर निकल रहे हैं।

नगर। देश में कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के लॉकडाउन के दूसरे दिवस कस्बे के बाजार में किराना, मेडिकल व दूध की दुकानों पर ग्राहकों को गोल घेरे में सामान का वितरण किया गया। गुरुवार को सुबह से ही मुख्य सड़क मार्गों पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा गश्त कर लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने के लिए समझाइस की गई। साथ ही इंद्रिरा सर्किल पर धारा 144 का उल्लंघन करने पर वाहन चालकों के चालान काटे गए। जबकि बाजार में दुकानदारों द्वारा दुकान के सामने निर्धारित दूरी पर गोल घेरे बनाकर ग्राहकों को जरूरी सामान का वितरण किया।

बयाना. गोलों पर खडे होकर बारी का इंतजार करते ग्राहक।

सीकरी. सब्जी मंडी के बाहर जमा भीड़

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना