डीलशेयर काे प्रदेश में संचालन की अनुमति, सामानाें की अापूर्ति शुरू

Jaipur News - जयपुर मुख्यालय वाली ई-काॅमर्स कंपनी डीलशेयर को गुरुवार काे पुलिस विभाग, कलेक्टर एवं मुख्यमंत्री कार्यालय से...

Mar 27, 2020, 07:56 AM IST

जयपुर मुख्यालय वाली ई-काॅमर्स कंपनी डीलशेयर को गुरुवार काे पुलिस विभाग, कलेक्टर एवं मुख्यमंत्री कार्यालय से प्रदेश में ज़रूरी चीज़ों की निर्बाध आपूर्ति जारी रखने की अनुमति मिल गई। डीलशेयर राज्य के ज़िला प्रशासन से आधिकारिक अनुमति पाने वाली पहली ई-काॅमर्स कंपनी बन गई है। इससे राज्य के 17 शहरों एवं कस्बांे में पांच लाख से अधिक मौजूदा उपभोक्ता तथा बड़ी संख्या में नए उपभोक्ता भी लाभान्वित होंगे।

अधिकारियों से मिले सहयोग काे अभूतपूर्व अाैर त्वरित एक्शन बताते हुए कंपनी के संस्थापक अाैर सीईअाे विनीत राव ने कहा कि हम एप के माध्यम से उपभाेक्ता के घर तक सामान पहुंचा रहे हैं। जयपुर में यह काम बड़े पैमाने पर शुरू भी हाे गया है। अभी कैश अाॅन डिलीवरी से काम जारी है अाैर एक-दाे दिन में डिजिटल पेमेंट का विकल्प भी शुरू हाे रहा है। कंपनी रिटेल ग्राहकाें के साथ ही किराना दुकानाें काे भी सप्लाई कर रही है।

ग्रुप बाइंग का भी विकल्प

राव के अनुसार माेहल्लाें अाैर काॅलाेनियाें के िलए बल्क बाइंग का अाॅप्शन भी खुला है। इसके लिए ग्राहक अागे अाएंगे ताे हम उनकी मदद करेंगे। कंपनी अपने अधिकांश उत्पाद लाेकल मैन्युफैक्चरर्स से ही खरीदती है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना