आंधी व बारिश से हुए फसलों के नुकसान का सर्वे कराने की मांग

Baran News - छीपाबड़ौद. तहसील क्षेत्र में बुधवार शाम को आए आंधी व बारिश के कारण खेतों में कटी पड़ी फसल के उड़ने व खड़ी फसल के आडी...

Mar 27, 2020, 06:55 AM IST

छीपाबड़ौद. तहसील क्षेत्र में बुधवार शाम को आए आंधी व बारिश के कारण खेतों में कटी पड़ी फसल के उड़ने व खड़ी फसल के आडी पड़ने से हुए नुकसान का सर्वे कराकर किसानों को राहत दिलाने के लिए पूर्व विधायक करण सिंह राठौर मुख्यमंत्री से मिलेंगे। तहसील क्षेत्र में खेतों में खड़ी, कटी पड़ी फसल को इस आंधी से काफी नुकसान होने की जानकारी उन्हें क्षेत्र के किसानों ने दी है। पूर्व विधायक राठौड़ ने बताया कि इस समय आमजन कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की स्थिति में है। वहीं प्रकृति की मार से भी किसान पीड़ित हैं। सरकार किसानों के साथ है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मिलेंगे।

पूरी रात अंधेरे में डूबा रहा कस्बा : कस्बाथाना. कस्बे सहित क्षेत्र की बिजली आपूर्ति बुधवार रातभर ठप रही। जिससे क्षेत्र अंधेरे में डूबा रहा। कस्बे में बुधवार शाम को मौसम खराब होने के साथ ही 33 केवी की लाइन में फाल्ट आ गया। जिसके बाद कस्बाथाना, देवरी सहित क्षेत्र के गांव पूरी रात अंधेरे में डूबे रहे। जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लॉक डाउन के चलते घरों में ही रह रहे लोगों को अंधेरे में रहना पड़ा और मच्छरों से परेशान रहे। बिजली सप्लाई ठप होने से लोगों के मनोरंजन के साधन भी ठप हो गए, जिससे समय गुजारना भी भारी पड़ा। मोबाइल, इंवर्टर भी डिस्चार्ज होने से लोगों का संपर्क टूट गया। कस्बे में आए दिन लाइनों में फाॅल्ट आने से कस्बे की बिजली सप्लाई ठप रहती है। जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना