कोराना के खौफ से कम ही पहुंचे शहार माता के भक्त

Karoli News - नवसंवत्सर पर महरावाली माता के मंदिर में पुजारी ने मनोरम झांकी सजाई एंव शहार वाली माता के दर पर को राना के खौफ के...

Mar 27, 2020, 10:00 AM IST

नवसंवत्सर पर महरावाली माता के मंदिर में पुजारी ने मनोरम झांकी सजाई एंव शहार वाली माता के दर पर को राना के खौफ के चलते भीड़ की वजह से कम इक्के दुक्के गण दर्शन के लिए पहुंचे एवं घर परिवार में सुख समृद्धि व खुशहाली व उन्नति की कामना के साथ ही मंगलमयी होने की मन्नौती मांग कर मुरा दे पूर्ण की कामना की लोगो ने घरों में पूजा अर्चना की एवं कन्याओं को भोजन करवाया गया । को राना के खप के चलते बुधवार को इस दिन घरो में माता की सेवा पूजा लोगो के द्वारा की गई एवं उपवास रखकर घर परिवार में सुख समृद्धि व उन्नति की कामना की पुजारी दिनेश जैमिनी ने माता की मनोरम झांकी सजाई गई ।

टूटी सुरक्षा दीवार से खतरे की आशंका

मेहंदीपुर बालाजी | टोडाभीम की दुर्गम घाटी में होकर टोडाभीम से मेहंदीपुर बालाजी जाने वाले मार्ग पर सुरक्षा दीवार टूटी होने के कारण उससे कभी भी बड़ा हादसा होने की आशंका बनी हुई है।

सार्वजनिक निर्माण विभाग के द्वारा इस ओर ध्यान न देने से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है । गहरोली वन क्षेत्र के पास टूटी पड़ी सुरक्षा दीवार को ठीक ना करवाने से इस टूटी सुरक्षा से कभी भी वाहन चालक वाहन सहित 50 फुट गहरी खाई में गिर सकता है । जिसे लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग व स्थानीय प्रशासन गंभीर नहीं है ।

एक-मीटर की दूरी पर गोले बनाकर दिया सामान

लांगरा| लांगरा थाना प्रभारी देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक करौली के निर्देश पर दुकानों पर आवश्यक सामग्री खरीदने वालों को एक दूसरे से एक मीटर की दूरी पर खड़े होने के लिए गोले बनाए। दुकानदार को यह भी कहा गया है जो लोग इस नियम का उल्लंघन करता तो उसे सामान न दे।

इसकी सूचना पुलिस को दें। क्योंकि कोरोना वाइरस से बचाने के लिए परस्पर एक दूसरे से एक मीटर की दूरी बनाए रखना बहुत जरूरी है।

लांगरा थाना प्रभारी देवेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने खडिया के गोले बनवाए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना