धरियावद : जरूरतमंदों की मदद के लिए भामाशाहों ने बढ़ाए हाथ

Pratapur News - धरियावद धरियावद | लॉकडाउन के तहत जरूरतमंदाें के लिए भाेजन की व्यवस्था के लिए भामाशाहों ने प्रशासन के सहयाेग...

Mar 27, 2020, 07:31 AM IST
Dhariyavad News - rajasthan news dhariyavad bhamashah extends his hand to help the needy

धरियावद

धरियावद | लॉकडाउन के तहत जरूरतमंदाें के लिए भाेजन की व्यवस्था के लिए भामाशाहों ने प्रशासन के सहयाेग में हाथ बढ़ाए। इसमें गाडरियावास निवासी दिलीप सरिया, लोकेश जैन, हर्षित जैन, मनीष जैन ने घर-घर जाकर 32 हजार 600 रूपए की राशि एकत्र कर एसडीएम हेमंत कुमार को साैंपी। इसी तरह पाेखरलाल चौधरी नाड़, प्रलेख लेखक एवं स्टांप वेंडर संघ, प्रताप चौधरी मानागांव ने 21-21 हजार रुपए, केसरीमल चौधरी, नरेंद्र चौधरी, हरिराम चौधरी, प्रताप चौधरी, भगवतीलाल चौधरी, ऋतुराम लोढ़ा ने 11-11 हजार रुपए, चेतन गनोडिया ने 8 हजार रुपए का सहयाेग किया। मनसुख पालीवाल, किराणा व्यापार संघ, सेवार्थ परिवार, श्रेणी कुमार दोशी, अमित भाणावत, प्रताप मेहता, राजहंस कीकावत, डॉ. शेलेंद्र जैन ने भी सहयाेग दिया।

अवलेश्वर| हथुनिया थानाधिकारी नरेंद्र सिंह भाटी ने गुरुवार को स्टाफ के साथ मिलकर जरूरतमंदों को भोजन के निशुल्क पैकेट उपलब्ध करवाए। लाॅक डाउन के बीच दिहाड़ी मजदूर और जरूरतमंद परिवारों तक भोजन पहुंचाया जा रहा है। साथ ही पुलिस अाैर नर्सिंगकर्मी सुनील पासवान ने लाेगाें काे घराें में ही रहने के निर्देश दिए।

बंबाेरी। चेतना वैष्णव घर पर सिलाईकर लाेगाें काे निशुल्क मास्क बांटे। हड़मतिया रघुनाथ के आंगनबाड़ी कार्यकर्ताअाें ने घर घर जाकर बाहर से अाने वाले लाेगाें का सर्वे किया।

जलोदा जागीर | करजू के लाेगाें ने रावतपुरा, करजू, धोबियों का खेड़ा में जरूरतमंदाें काे राशन सामग्री और मास्क बांटे। करजू से राजू टेलर, रावतपुरा से निर्भय धाकड़, जलोदा चौकी से कांस्टेबल मान सिंह और देवेंद्र सिंह मौजूद रहे।

X
Dhariyavad News - rajasthan news dhariyavad bhamashah extends his hand to help the needy

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना