घरों से बाहर नहीं निकलंे, हाथ नहीं मिलाएं, नमस्कार से काम चलाएं : डाॅ. शेरसिंह

Rajsamand News - राजसमंद। कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए बुधवार से देश में लॉकडाउन हो गया है। ऐसे में मुंबई, गुजरात...

Mar 27, 2020, 09:22 AM IST

राजसमंद। कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए बुधवार से देश में लॉकडाउन हो गया है। ऐसे में मुंबई, गुजरात सहित बाहर से आने वाले लोगों की जांच करने अाैर उन्हें कोरोना वायरस की सावधानी रखने के लिए गुरुवार को डाॅक्टर, ग्राम विकास अधिकारी, पंचायत सहायक, उपसरपंच सहित कार्मिकों ने गांव-गांव जाकर बाहर से आने वाले लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने की सावधानियां बताई। साथ ही बाहर से आने वाले लोगों के हाथ पर मुहर लगाकर चिन्हित किया।

गुरुवार को आयुर्वेदिक डाॅ. शेरसिंह जाट, कम्पाउंडर सुखराम, ग्राम विकास अधिकारी जोगेन्द्र प्रसाद, उपसरपंच भैरूलाल जोशी, राणा राजसिंह मंडल महामंत्री सुरेन्द्रसिंह चाैहान, पंचायत सहायक नाहरसिंह चाैहान, निर्मल कुमार पालीवाल, अध्यापिका प्रियंका राठौड़, एएनएम अनिता, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता निर्मला श्रीमाली, आशा सहयोगिनी अणछी सालवी, ग्राम साथिन कविता पालीवाल, अध्यापक राजकुमार सुथार सहित 13 कार्मिकों की टीम ने बागोटा, बीड़ों की भागल, बंशावलियों का गुड़ा, सांगठ कला, सापोल गांवों में पहुंच कर मुंबई, गुजरात सहित बाहरी राज्यों से लौटे लोगों के हाथ पर मुहर लगाकर चिन्हित किया। डाॅ. शेरसिंह ने कहा कि अगले आदेश तक आप सभी अपने घरों में ही रहे। उन्होंने कहा कि अगर किसी को सर्दी जुकाम हो रहा है तो पीने के पानी सहित खाने पीने के बर्तन अलग रखें। किसी से हाथ नहीं मिलाए सिर्फ नमस्कार से काम चलाएं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना