जिलें में सार्वजनिक स्थानों पर किया दवा का छिड़काव

Churu News - छापर | नगरपालिका प्रशासन ने कस्बे की प्रत्येक गली व मोहल्ले के अलावा सभी सार्वजनिक स्थानों पर गाड़ी से हाइपो...

Mar 27, 2020, 09:41 AM IST
Sardarshar News - rajasthan news drug spraying done in public places in the district

छापर | नगरपालिका प्रशासन ने कस्बे की प्रत्येक गली व मोहल्ले के अलावा सभी सार्वजनिक स्थानों पर गाड़ी से हाइपो क्लोराइट दवा का छिड़काव करवाया। संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस प्रशासन ने भी आमजन को अपने घरों में रहने का आह्वान किया, ताकि संक्रमण को रोका जा सके। थानाधिकारी राजीव रॉयल के नेतृत्व में पुलिस के जवान दिनभर गश्त करते नजर आए।

धानोठी छोटी में किया स्प्रिट का छिड़काव : सिद्धमुख | गांव धानोठी छोटी में युवाओं ने कोरोना संक्रमण व मौसमी बीमारियों से बचाव के लिए स्प्रिट का छिड़काव किया। युवाओं ने लोगों से सरकार की एडवाइजरी का पालन करने का आह्वान किया। इसी प्रकार गांव किशनपुरिया, रेजड़ी में भी युवाओं ने दवा का छिड़काव करवाया।

पहाड़सर में दवा का छिड़काव किया : सादुलपुर | आदर्श सैनिक गांव पहाड़सर में दवा का छिड़काव किया गया। मुकेश पारीक ने बताया कि गांव के अशोक विशु, रामसिंह, बलवान, देवीलाल, विक्रम, राजेंद्र, विक्रम, सुखवीर आदि के सहयोग से पूरे गांव में दवा का छिड़काव किया गया।

X
Sardarshar News - rajasthan news drug spraying done in public places in the district

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना