कोरोना से बचने किया दवा का छिड़काव

Nagour News - कोरोना के प्रभाव को कम करने व संक्रमण रोकने के लिए ग्राम पंचायत भुंडेल में सोडियम हाइपो क्लोराइड का छिड़काव किया...

Mar 27, 2020, 08:57 AM IST

कोरोना के प्रभाव को कम करने व संक्रमण रोकने के लिए ग्राम पंचायत भुंडेल में सोडियम हाइपो क्लोराइड का छिड़काव किया गया। ग्राम पंचायत के निंबोला, भुंडेल, निम्बोला गांव क्षेत्र में दवा का छिड़काव कर लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक किया गया। सरपंच धर्मेंद्र गौड़ ने बताया कि कोरोना वायरस की भयावहता को ध्यान में रखते हुए देशभर में लॉक डाउन किया गया है। विश्वव्यापी महामारी को लेकर लोगों को घरों में ही रहने का आग्रह किया गया। ग्रामीणों, विशेषकर युवाओं को घरों से बाहर नहीं निकलने व घरों में रहकर प्रशासन व पुलिस का सहयोग करने का आह्वान किया। इस कार्य में श्याम सुंदर गौड़, सोमा राम मेघवाल, पांचा राम मेघवाल, चंपालाल व गजेंद्र गौड़ का सहयोग रहा।

खरनाल| अहमदपुरा गांव में गुरुवार को सेनिटाइजर का छिड़काव किया गया। इस दौरान युवा नेता सुरेंद्र भाकल के नेतृत्व में टीम ने लोगों को कोरोना वायरस के बचाव काे लेकर जानकारी दी। भाकल ने लाेगाें काे बताया कि अपने घराे में ही रहे तथा 14 अप्रेल तक जरूरी काम के अलावा घराे से बाहर नहीं निकले।

खरनाल। भाकरोद के युवा जागरूक करते हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना