सेवा में जुटे लोगों के हाथ सेनिटाइज करा बढ़ाया हौसला

Nagour News - कोरोना बचाव में जुटे लोगों की सेवा को शहरवासी आगे हैं। कोई इन्हें भोजन उपलब्ध करा रहा है तो कोई राशन सामग्री...

Mar 27, 2020, 08:56 AM IST

कोरोना बचाव में जुटे लोगों की सेवा को शहरवासी आगे हैं। कोई इन्हें भोजन उपलब्ध करा रहा है तो कोई राशन सामग्री वितरित कर रहा है। गुरुवार को माई मार्ट संचालक सत्यनारायण पंवार, सुखवीर भाटी, चतुर्भुज राकांवत और इंद्रचंद अग्रवाल आदि ने मूंडवा चौराहा, विजयवल्लभ चौक, दिल्ली दरवाजा, एसपी ऑफिस व कलेक्ट्रेट चौराहे पर बचाव कार्यों में जुटे पुलिसकर्मियों व अन्य स्टाफ के हाथ सेनिटाइज करवा उन्हें चाय पिलाई व बिस्किट भी खिलाए। पंवार ने बताया कि इसी टीम ने इस विपदा में फंसे 17 जरुरतमंद लोगों को प्रत्येक को पांच किलो आटा, एक लीटर तेल, एक किलो दाल सहित मिर्च, हल्दी, नमक, चाय व चीनी आदि के किट भी वितरित किए।

नागाैर | कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉक डाउन की स्थिति है और इसमें जरूरतमंदों काे जैन समाज की अाेर से खाना उपलब्ध करवाया गया। 25 मार्च से 14 अप्रैल तक ये युवा रोज जरूरतमंदों को खाना उपलब्ध करवाएंगे। तहसील प्रशासन से नेमी चंद भाटी, त्रिलोक देवड़ा अध्यक्ष जिला साइकिल संघ, जैन समाज के श्रेयांश सिंघवी, सुनील भुरट, विमलेश समदड़िया मनीष भुरट के सहयोग से 80 लोगों को खाना उपलब्ध करवाया गया। कुम्हारी दरवाजा, सांसी बस्ती में 15 घरों में भोजन की व्यवस्था की गई। इधर कोरोना महामारी को लेकर मुंशी भंवरलाल पंवार चेरीटेबल ट्रस्ट, चेनार व राजेन्द्र पंवार (ग्रामसेवक), नरेन्द्र पंवार (पूर्व लाॅयंस क्लब अध्यक्ष), जितेन्द्र पंवार व धर्मेन्द्र पंवार (डाईरेक्टर अर्बन बैंक), अविनाश पंवार, गोरव भाटी के द्वारा ग्राम पंचायत चेनार के अंतर्गत जरुरतमंद लोगों को निशुल्क राशन सामग्री उपलब्ध करवाई जा रही हैं।

नागाैर| प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन जायल की अाेर से काेराेना की राेकथाम के लिए चिकित्सा विभाग के कार्मिकाें, पुलिस अादि के सैनिटाइजर, मास्क, किट अाैर जरूरतमंदाें के लिए खाद्य सामग्री पैकेट के लिए सहायता राशि दी गई है। अध्यक्ष भाेमसिंह लाेमराेड़ अाैर सचिव हनुमानराम हुड्डा ने बताया कि 58 स्कूलाें ने 300551 रुपए की राशि एकत्रित की है।

मूण्डवा| कोरोना वायरस से जहां एक ओर पूरा देश लॉक डाउन है। वहीं देश में सरकार लोगों की सहायता के लिए खड़ी है। मूंडवा में नगर पालिका प्रशासन द्वारा गरीब असहाय लोगों को खाद्य सामग्री वितरित कर रही है। प्रशासन ने अपील की है जिन्हें खाद्य सामग्री की जरूरत है वह पालिका से संपर्क करें।

नागौर. ग्राम पंचायत चेनार के अंतर्गत राशन सामग्री तैयार करते हुए।

नागाैर. जैन समाज के युवक जरूरतमंद लोगों को खाना उपलब्ध करवाते हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना