भीलवाड़ा से लौटे परिवार को नहीं मिला प्रवेश, निगरानी के लिए रखा

Zila News News - राजस्थान परमाणु बिजलीघर का फायर कर्मचारी प|ी और बच्चों के साथ गुरुवार को भीलवाड़ा से लौटा तो उसे कॉलोनी में...

Mar 27, 2020, 09:35 AM IST

राजस्थान परमाणु बिजलीघर का फायर कर्मचारी प|ी और बच्चों के साथ गुरुवार को भीलवाड़ा से लौटा तो उसे कॉलोनी में प्रवेश नहीं दिया गया।

कर्मचारी और उसके परिवार के बारे में राजस्थान परमाणु बिजलीघर के हेड एचआर राजीव दुधे ने स्थानीय प्रशासन को सूचित किया। जिसके बाद रेफरल अस्पताल से गाइडलाइन दी गई। उन्होंने होम क्वारेंटाइन के लिए सुझाव दिया। इसके बाद फायर कर्मचारी उसकी प|ी और बच्चों को परमाणु बिजलीघर अस्पताल में क्वारेंटाइन वार्ड में रखा गया। जहां पर उसकी नियमित जांच की जाएगी। उल्लेखनीय है कि भीलवाड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित शहर की कैटेगरी में पाया गया। इसके बाद प्रशासन ने सतर्कता बरतने के लिए परमाणु बिजलीघर के अधिकारियों को निर्देश दिए थे। सवाल यह है कि आखिर भीलवाड़ा से इतनी दूर रावतभाटा एक कर्मचारी कैसे पहुंच गया।

सूरत की कपड़ा मिल में काम करने वाले 11 कपड़ा मिल कर्मचारी सूरत से बाइक पर रावतभाटा पहुंच गए। इन्हें नाकाबंदी के दौरान रावतभाटा में ही रोक लिया गया। यह कपड़ा मिल कर्मचारी गंगापुर सिटी के रहने वाले हैं। सूरत में कई सालों से काम करते हैं। साधन नहीं मिला तो बाइक लेकर रावतभाटा पहुंच गए। इन सभी 11 कर्मचारियों की रेफरल अस्पताल में स्क्रीनिंग की गई। उसके बाद उन्हें बालिका छात्रावास के क्वारेंटाइन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना