लाखेरी में आटा खत्म, चक्की पर शुरू हुई गेहूं की पिसाई

Bundi News - लाखेरी. लाॅकडाउन के चलते दुकानों पर आटा खत्म हो गया, जिससे बाजार में थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच आटा...

Mar 27, 2020, 07:16 AM IST

लाखेरी. लाॅकडाउन के चलते दुकानों पर आटा खत्म हो गया, जिससे बाजार में थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच आटा चक्कियां शुरू होने से थोड़ी राहत मिली। लोग सुबह से आटे के लिए चक्कर लगाने लगे थे। इसके चलते पुलिस को रोकने में परेशानी अाई। बाद में प्रशासन-पुलिस के दखल से आटा चक्कियों को शुरू किया गया। उधर, ईंट भट्टा एसोसिएशन ने ज़रूरतमंद लोगों के लिए खाद्य सामग्री के 50 किट एसडीएम जनकसिंह काे कार्यालय में भेंट किए। संघ अध्यक्ष जगदीश पारेता, राजेंद्र सैनी, आसिफअली, बद्री विशाल साथ रहे। सुभाष सर्किल से जड़ के भोमियाजी रास्ते के दिहाड़ी मजदूरों ने खाद्य सामग्री नहीं मिलने की परेशानी बताई। बाद में कुछ समाजसेवियाें ने जरूरतमंदों के लिए भोजन पहुंचाया। सागर गोयल ने बताया कि मदद के लिए टीम बनाई है, जो जरूरतमंद को भोजन दिला रही है।

पार्षदों ने की लोगों से समझाइश

लाखेरी. कोरोना को लेकर लाॅक डाउन के बावजूद लोगों का बिना वजह और छोटी-छोटी बातों के लिए घर से निकलना बंद नहीं हो रहा है। इसके चलते पार्षदों ने वार्ड में जाकर लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए समझाइश की है। इनमें पार्षद रूखसार पठान, पवन गोयनका ने लोगों को इस गंभीर रोग और वायरस के बारे बताया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना