भामाशाह के सहयोग से गरीब को बांटे भोजन के पैकेट

Jalore News - उपखंड के निकटवर्ती ग्राम पंचायत आलासन में पंचायत की ओर से लॉक डाउन से प्रभावित कच्ची बस्तियों में निवासरत...

Mar 27, 2020, 09:45 AM IST

उपखंड के निकटवर्ती ग्राम पंचायत आलासन में पंचायत की ओर से लॉक डाउन से प्रभावित कच्ची बस्तियों में निवासरत दिहाड़ी मजदूरों असहाय लोगों और घुमंतू परिवारों को सरपंच प्रियंका मेघवाल उप सरपंच आवङदान चारण ने भामाशाह मांगीलाल राजपुरोहित एवं नरपत सिंह राज पुरोहित के सहयोग से राशन सामग्री वितरण किया गया। जिसमे 10 दिन की भोजन सामग्री 25 गरीब परिवारों मे बाटी गई तथा पुरे ग्राम पंचायत मे दवाओं का छिड़काव किया गया। उस समय ग्राम विकास अधिकारी हेमाराम चौधरी, पटवारी मदन लाल, भरत मेघवाल, पंचायत सहायक लक्ष्मण दान सहित पंचायत प्रशासन मौजूद था।

जनप्रतिनिधि व ग्रामीण कर रहे है राशन सामग्री का वितरण

करड़ा | कस्बे समेत क्षेत्र के गांवों में गुरुवार को भी लॉक डाउन के चलते लोग घरों में ही रहे। जिसके कारण दिहाड़ी मजदूरों को मजदूरी के अभाव में भूखा नही रहना पड़े, इसके लिए ग्राम पंचायतों की ओर से ग्रामीणों के सहयोग से राशन सामग्री उपलब्ध करवाई जा रही है। ग्राम पंचायत सेवाड़ा की ओर से सरपंच प्रतिनिधि एवं भामाशाह अमरसिंह विश्नोई की ओर से जरूरतमंद परिवारों को उनके घर जाकर राशन सामग्री वितरित की। इस दौरान भामाशाह गोपाल सिंह देवल व माधाराम देवासी की ओर से 50 किट राशन सामग्री के ग्राम पंचायत को उपलब्ध करवाये।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना