जरूरतमंदों लोगों को सौंपे भोजन के पैकेट

Jalore News - सांचौर|नगरपालिका क्षेत्र में जरूरतमंद परिवारों के लिये भोजन सामग्री के 130 किट क्रीडा परिषद के सदस्यों ने...

Mar 27, 2020, 09:40 AM IST

सांचौर|नगरपालिका क्षेत्र में जरूरतमंद परिवारों के लिये भोजन सामग्री के 130 किट क्रीडा परिषद के सदस्यों ने नगरपालिका अधिशासी अधिकारी को सुपर्द किये। पालिका के सफाई निरीक्षक विजय पुरोहित ने बताया कि परिषद द्वारा तैयार भोजन के किट पालिका के स्टॉक में रहेगा जिसका जरूरतमंद लोगों को वितरित किया जाएगा। इस दौरान पालिका के हनुमानाराम, प्रकाश बिश्नोई, किशोर कुमार सहित कई जने मौजूद थे। इसी तरह भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव ने कहा कि इस लॉक डाउन में कोई गरीब भूखा ना सोये एवं कोई जरूरत मंद लाचार ना हो। साथ ही स्थानीय प्रशासन एवं समाज सेवी संस्थाओ द्वारा की जा रही सहायता के क्रम में जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव, पूराराम चौधरी, श्रवण खत्री, नरपतसिंह, पहाड़सिंह व बगसिंह द्वारा आशापुरा माताजी मंदिर में राशन सामग्री का वितरण किया गया।

जसवंतपुरा | कस्बे में ग्राम पंचायत के सहयोग से दानदाताओं की ओर से कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन से प्रभावित कच्ची बस्तियों में निवासरत गरीब व जरूरतमदों लोगों को राशन सामग्री के किट वितरित किए। ग्राम विकास अधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि ग्राम पंचायत की ओर से चिह्नित परिवारों के सदस्यों के आधार पर राशन सामग्री के किट तैयार करवाए गए। गुरुवार को पूर्ण वैज्ञानिक तरीके से डोर टू डोर राशन सामग्री के 40 किट वितरित किए गए तथा विशेष कर इस बात का ध्यान रखा गया कि कोई व्यक्ति संक्रमित नही हो।

रामसीन | पुनककला गांव में भामाशाहों की ओर से 100 गरीब परिवारों को राशन साम्रगी वितरण की गई। नायाब तहसीलदार मेहराम व पूर्व सरपंच बागसिंह पुनंग के हाथों गांव के 100 परिवारों को 5 दिन की राशन सामग्री वितरण कर कोरोना वायरस को लेकर जागरूक किया गया। इस अवसर पर पटवारी राजू जाणी, कांतिलाल, रमेशचंद्र व रणछोड आदि मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना