जरूरतमंदों और निराश्रित तक पहुंंच रहा भोजन

Banswara News - सदभाव सेवा संस्थान की ओर से संचालित मां की रसोई से निराश्रित और जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाया जा रहा है। जिला...

Mar 27, 2020, 06:47 AM IST
Banswara News - rajasthan news food reaching the needy and destitute

सदभाव सेवा संस्थान की ओर से संचालित मां की रसोई से निराश्रित और जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाया जा रहा है। जिला प्रशासन और रसद विभाग के सहयोग से लॉकडाउन के दौरान शहर में रोज करीब 150 से अधिक लोगों को निशुल्क भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। इस सेवा कार्य में मां की रसोई के सामाजिक कार्यकर्ता गोपाल पंड्या, डूंगरसिंह सोलंकी, नरेश पाटीदार, जगदीश पटेल, महेंद्र पटेल, सुमित दवे, हेमंत पटेल, भरत जोशी, जयंती महाराज, ललित जोशी, मस्तराम आदि जुटे हुए हैं। नरेश पाटीदार ने बताया कि भोजन की जरूरत वाले व्यक्ति के बारे में सूचना मां की रसोई में दें ताकि उसकी मदद की जा सके।

वेलनेस फाउंडेशन ट्रस्ट की ओर से शहर के सरकारी कॉलेज के सामने खेल मैदान में ठहरे जरूरतमंदों को भाेजन के पैकेट और मास्क दिए। ट्रस्ट के संस्थापक विनोद कुमार यादव ने बताया कि इस महामारी के दौरान शहर का कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोए, इसलिए भोजन और मास्क की व्यवस्था की जा रही है। इस काम में वेलनेस फाउंडेशन के गोविंद कुमार, मुकेश प्रसाद, निखिलकुमार, राहुल यादव ने सहयोग किया।

कोरोना वायरस के संक्रमण से आमजन को बचाने के लिए मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज सेवा संस्थान नगर ने गुरुवार को कलेक्टर को 500 मास्क दिए। वहीं शहर में घर घर जाकर मास्क बांटने की अनुमति मांगी। इस दौरान जिलाध्यक्ष भगवतीलाल सोनी, सचिव पवनकुमार सोनी, महामंत्री राजेंद्रकुमार सोनी, प्रदेश मंत्री ओमप्रकाश सोनी, कोषाध्यक्ष सुनील सोनी मौजूद रहे।

मां की रसोई में जरूरतमंदों के लिए भोजन पैकट तैयार करते कार्यकर्ता।

X
Banswara News - rajasthan news food reaching the needy and destitute

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना