असहाय लोगों की मदद के लिए बढ़े हाथ...

Karoli News - करौली | सैंकडों किलोमीटर दूर रोजी रोटी कमाने के लिए घर से दूर रोजगार कर रहे लोग देश में लॉकडाउन के चलते वाहनों के...

Mar 27, 2020, 07:41 AM IST

करौली | सैंकडों किलोमीटर दूर रोजी रोटी कमाने के लिए घर से दूर रोजगार कर रहे लोग देश में लॉकडाउन के चलते वाहनों के नहीं चलने से अपने घर पैदल ही वापस लौटने लगे हैं। जगौरतलब है कि कोरोना वायरस को विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा महामारी घुषित किए जाने के बाद प्रधानमंत्री द्वारा देश में 14 अप्रेल तक लॉक डाउन घोषित किया हुआ है। मध्यप्रदेश के विजयपुर, वीरपुर, सबलगढ, कैलारस के सोहन सिंह, राजू, सुरेश कुशवाह, निरंजन, लोकेश, अरूण, सुनील, हितेश सहित दर्जनों लोगों ने बताया कि वह जयपुर में बेलदारी, मारवाल फिटिंग सहित अन्य मजदूरी का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं।

असहाय लोगों को कराया भोजन

जो लोग रोजाना मेहनत मजदूरी कर अपना भेट रहे लोगों को कोरोना वायरस आपदा के चलते रोजगार उपलब्ध नहीं होने से उनके सामने पेट भरने का संकट खड़ा हो गया है। इसके चलते शहर सभी वार्डों में वार्ड पार्षद, भामाशाह व समाज सेवियों की मदद से इस प्रकार के लोगों को चिंहित कर उनके वहां भोजन पहुंचाया साथ ही आगे भी भोजन पहुंचाने के लिए उन्हें आश्वस्त किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना