गरीबों की मदद के लिए बढ़ने लगे हाथ

Tonk News - कोरोना वायरस को लेकर देश में लगाए गए लॉक डाउन के बीच जहां कई लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने को आगे आए हैं वही...

Mar 27, 2020, 07:30 AM IST
Deoli News - rajasthan news hands started to help the poor

कोरोना वायरस को लेकर देश में लगाए गए लॉक डाउन के बीच जहां कई लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने को आगे आए हैं वही भारतीय जनता पार्टी शहर मंडल की ओर से भी शहर में बसे गाड़ियां लोहारों के यहां से राहत सामग्री बांटने की शुरुआत की है।

मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राणावत के नेतृत्व में भाजपा के घनश्याम गौतम, राकेश ओसवाल, आशीष पंचोली, हरीश गोयल, राजेश ओसवाल ने गाड़ियां लोहारों के 25 परिवारों को 5 किलो आटा दाल तेल नमक मिर्च हल्दी धनिया सामग्री उपलब्ध करवाई। इसी प्रकार शहर के एजेंसी एरिया विवेकानंद कॉलोनी घोसी मोहल्ला बैरवा मोहल्ला समेत शहर के सभी 25 वार्डो में भाजपा शहर कार्यकर्ताओं की ओर से राहत सामग्री के किट वितरित किए गए। इसी प्रकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक के कार्यकर्ता भी जरूरतमंद लोगों को घर घर जाकर आटा दाल सामग्री के पैकेट उपलब्ध करवा रहे हैं। पालिका उपाध्यक्ष जीतेंद्र चौधरी के नेतृत्व में आर एस एस के कार्यकर्ता घर-घर गली-गली जाकर जरूरतमंद लोगों को चिन्हित कर उन्हें राहत सामग्री उपलब्ध करवा रहे हैं। देवली में एक ग्रुप के लोग आवारा जानवरों के लिए चारे पानी की व्यवस्था की। पालिका की ओर से शहर में घूम कर कोरोना वायरस से बचाव के उपाय करने वाले कर्मचारियों प्रशासन व पुलिस कर्मियों व अन्य जरूरतमंद लोगों के लिए चाय नाश्ते की दो समय की व्यवस्था भी ग्रुप की ओर से की जा रही है।

बड़ागांव में गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की

निवाई| लॉक डाउन के चलते गरीब परिवारों को राशन सामग्री का वितरण किया गया। गुरुवार को ग्राम पंचायत बड़ागांव में सरपंच पिंकी सांखला के नेतृत्व में भामाशाहों ने पहल करते हुए कई गरीब परिवारों को राशन सामग्री बांटी। इस मौके पर सरपंच पति विनोद सांखला, ग्राम विकास अधिकारी नरेश कुमार शर्मा, भामाशाह हनुमान गुर्जर मेदार, रामसहाय जाट, हीरालाल हरियाणा, अनिल जैन, राजेन्द्र सांखला, सुनील हरियाणा सहित उपसरपंच व वार्ड पंच मौजूद थे।

देवली | भोजन सामग्री वितरित करते भाजपा कार्यकर्ता।

X
Deoli News - rajasthan news hands started to help the poor

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना