ईमानदारी व कम्पैशन है आज की सबसे बड़ी मांग

Jaipur News - अपनानी होगी एक कम्पैशनेट अप्रोच महामारी के इस समय में अनेक डील्स ब्रेक हुई हैं और कई रेवेन्यू जेनरेट करने...

Mar 27, 2020, 07:50 AM IST
Jaipur News - rajasthan news honesty and competition are today39s biggest demand

अपनानी होगी एक कम्पैशनेट अप्रोच

महामारी के इस समय में अनेक डील्स ब्रेक हुई हैं और कई रेवेन्यू जेनरेट करने वाले इवेंट्स को कैंसल कर दिया गया है। लोग अपने घरों में हैं जिससे बिजनेसेज के रेवेन्यू पर असर पड़ा है। लेकिन ऐसे समय में ही आप अपने कस्टमर्स के प्रति एक कम्पैशनेट अप्रोच अपना सकते हैं। इसके लिए जरूरी है कि आप उनसे जुड़े रहें और उनसे अपने संबंध मजबूत बनाए रखें, चाहे वे आपसे इस वक्त कुछ न खरीद रहे हों। मार्क कहते हैं कि आपको यह समझना चाहिए कि अन्य लोग भी आप जैसे ही स्ट्रैस्ड हैं। ऐसे में आपको उनसे उसी स्तर पर कनेक्ट करना चाहिए। यानी उनसे जितनी अच्छी तरह हो सके, पेश आएं।

अपने एम्प्लॉईज के प्रति ईमानदार रहें

नियोक्त अपने एम्प्लाॅईज से हर इंफॉर्मेशन शेयर करें और उनके सुझाव भी जानें। इससे अच्छे आइडियाज आएंगे और समस्या का समाधान भी निकलेगा। यही समय है जब एम्प्लॉयर लीडर और कम्युनिकेटर बनकर सामने आ सकते हैं।

छले कुछ सप्ताह से विश्वभर में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते अनेक स्माॅल बिजनेसेज के रेवेन्यू पर नकारात्मक असर हुआ है। ऐसे में बिजनेस ओनर्स को समझ नहीं आ रहा कि उन्हें क्या करना चाहिए। अनिश्चितता से भरे इस समय में स्मॉल बिजनेस ओनर्स को गाइड करने के उद्देश्य से बिलिनेयर मार्क क्यूबन ने हाल ही लिंक्डइन पर उनके कई सवालों के जवाब दिए। इन जवाबों से कई थीम्स उभरकर सामने आईं।

management

business

X
Jaipur News - rajasthan news honesty and competition are today39s biggest demand

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना