• Hindi News
  • Rajasthan
  • Tonk
  • Malpura News rajasthan news hordes of people started to make passes outside malpura subdivision office

मालपुरा उपखंड कार्यालय के बाहर पास बनाने के लिए लगी लोगों की भीड़

Tonk News - कोरोना वायरस के प्रकोप से सावधान रहने की बारंबार अपीलों के बावजूद मालपुरा उपखंड कार्यालय में गुरूवार को पास...

Mar 27, 2020, 08:47 AM IST
Malpura News - rajasthan news hordes of people started to make passes outside malpura subdivision office

कोरोना वायरस के प्रकोप से सावधान रहने की बारंबार अपीलों के बावजूद मालपुरा उपखंड कार्यालय में गुरूवार को पास बनाने वाले लोगों की भीड़ लगी रही। हर कोई किसी ना किसी कार्य के लिए उपखंड कार्यालय में पास बनवाने के लिए आए । लेकिन एसडीएम कार्यालय कक्ष का गेट बंद कर दिए जाने के कारण लोग बाहर जमा हो गए। खास बात यह है कि लोगों की भीड़ की जानकारी मिलने पर चैंबर से बाहर आए एसडीएम डॉ. राकेश कुमार मीना व तहसीलदार अनिल चौधरी ने लोगों को समझा बुझा कर रवाना करने का प्रयास किया इस पर भी लोग अपनी मजबूरियां जताते रहे तो पुलिस को बुलाया गया ।

हेडकांस्टेबल भंवर सिंह मोबाइल पुलिस दल के साथ उपखंड कार्यालय पहुंचे जहां से उन्होंने लोगों को भगाया गया। भीड़ में कई कर्मचारी भी थे जो पेट्रोल लेने के लिए परमिट बनवाना चाहते थे क्यों कि पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल देना प्रशासन ने बंद करा रखा है । वहीं अन्य लोग मेडिकल, मीडिया सहित अन्य ड्यूटी व सेवा कार्य करने के लिए पास लेना चाहते थे।

पुलिस ने बरती सख्ती मालपुरा। कोरोना वायरस प्रकोप से बचाव के उपाय करते हुए गुरूवार को मालपुरा के सब्जी विक्रेताओं व किराना दुकानों के बाहर एक एक मीटर दूर बनाए गए गोलों में ग्राहकों को खड़े रह कर इंतजार करने के सख्त निर्देश देते दिखाई दिए।

शहर में सात से बारह बजे तक खुली दुकानों व फल सब्जी विक्रेताओं ने कोराेना से बचाव के लिए अच्छा प्रयास किया। वहीं गुरूवार को पुलिस ने लॉकडाउन दौरान आवश्यक रूप से सड़कों पर घूमने वालों के साथ सख्ती बरती । कई वाहनों की हवा निकाली तो कई वाहनों को वापस घर लौटा दिया गया। शहर में सभी मुख्य चौराहे व आम रास्तों पर पुलिस के जवानों की तैनाती बाहर घूमने वालों के लिए परेशानी बनी हुई है ।

टोडारायसिंह में 35 बाइकें जब्त व 15 के काटे चालान

टोडारायसिंह|कोरोना वायरस के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्दू के आदेशानुसार टोडारायसिंह पुलिस ने कस्बे में सख्ती बरतते हुए बिना परमिशन गांवों से कस्बे आने वाले व इधर उधर घूमने वालों की 15 मोटरसाइकिलें जब्त की है तथा 15 वाहनों के चालान काटे है। सीआई नरेश शर्मा ने बताया कि काेराेना वाइरस से पूरी मुश्तैदी के साथ लड़ाई लड़ने के लिए पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। गुरूवार को गांवों से कस्बे में बिना एसडीएम की परमिशन के आए व इधर उधर घूम रहे लोगों की 35 मोटरसाइकिलें जब्त कर थाना परिसर में रखवा दिया है। वही 15 अन्य वाहनों के चालान काटे है। इसके अतिरिक्त अवैध शराब बेचते पाए जाने पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनिमय में मामला दर्ज किया गया है।

वही ध्वनि प्रदूषण फैलाने पर एक आरोपी के विरूद्ध ध्वनि प्रदूषण अधिनियम में मामला दर्ज किया है। आगे भी लोक डाउन का उलंघन करते पाए जाने पर गिरफ्तार किया जाएगा। उधर, कस्बे में सुबह 7 से 12 बजे तक ही परचून व सब्जी की दुकानें खुली। दोपहर में एक भी दुकान नही खुली। जबकि प्रशासन ने सुबह 7 से शाम 7 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खोलने को कह दिया है। यह भी काेराेना से बचाव के लिए स्वयं की जागरूकता का एक उधारहण है।

मालपुरा| उपखंड कार्यालय के बाहर लगी भीड़ को रवाना करते एसडीएम डॉ राकेश कुमार मीना व तहसीलदार अनिल चौधरी।

X
Malpura News - rajasthan news hordes of people started to make passes outside malpura subdivision office

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना