मैं जनता के दुख-दर्द में 24 घंटे सेवा में तैयार : राठौड़

Rajsamand News - लावासरदारगढ़ । कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर कुंभलगढ़-आमेट विधानसभा...

Mar 27, 2020, 09:25 AM IST

लावासरदारगढ़ । कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर कुंभलगढ़-आमेट विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपील की है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राज्य सरकार के निर्देशानुसार आगामी 14 अप्रैल तक किए गए लॉकडाउन में सहयोग करें। साथ ही क्षेत्र के सभी नागरिकों से कहा कि वह अपने घरों में रहें। विधानसभा क्षेत्र में कहीं भी कोई जरूरतमंद, बेसहारा अगर दिखाई दे तो वह व्यक्ति कार्यकर्ताओं से मिलकर या वह स्वयं मेरे को फोन करके बता सकता है। उसके खाने-पीने में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। मैं क्षेत्र की जनता के दुख-दर्द में 24 घंटे अपनी भागीदारी के लिए तैयार हूं। राज्य सरकार, केंद्र सरकार द्वारा दिए जा रहे दिशा निर्देश की पालना करते हुए प्रशासन का सहयोग करें और अपने अपने घरों में रहकर लॉकडाउन की व्यवस्था को बनाए रखें।

एक माह का वेतन, 1 लाख रुपए मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए: विधायक ने अपने विधायक वेतन से एक माह का वेतन, विधायक फंड से एक लाख रुपए कोरोना महामारी से राज्य की जनता को बचाने के लिए राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में भेजे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना