बाहर से आए लोगों को किया आइसोलेट

Bundi News - दबलाना. लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर जहां पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। वहीं चिकित्सा विभाग की टीम लगातार...

Mar 27, 2020, 07:15 AM IST
Bundi News - rajasthan news isolated people from outside

दबलाना. लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर जहां पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। वहीं चिकित्सा विभाग की टीम लगातार बाहर से आए लोगों को होम आइसोलेटेड करने में जुटी हुई है। पीएचसी से जुड़ी दो टीमें जिसमें एएनएम, आशा सहयोगिनिया, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका, साथिन घर-घर जाकर दूसरे जिलों से गांवों अाैर कस्बों में आने वाले राहगीरों की जानकारी जुटाने में लगी हुई है, ताकि डेली रिपोर्ट की जा सके। दबलाना चिकित्सा प्रभारी डॉ. श्रीनाथ सोनी ने अब तक 440 लोगों का होम आइसोलेशन किया जा चुका है।

पेच की बावड़ी. चिकित्सा टीम ने घर-घर जाकर बाहर से आने वाले करीब 57 लोगाेें काे घर पर आइसोलेट किया। घर-घर सर्वे करने वाली टीम में एएनएम, आशा व कार्यकर्ताओं को चिकित्सा विभाग ने मास्क व अन्य जरूरत सामग्री उपलब्ध नहीं करवाई है।

नैनवां. दूसरे जिलों से आए 40 जनों की चिकित्सा टीम ने स्क्रीनिंग की। डॉ. एसएल मीना के नेतृत्व में गठित टीम के कंपाउडर कमलेश शर्मा, योगेंद्र महावर, सुपरवाइजर मुकेश चौधरी ने कोरमा के पास झोंपडों, खानपुरा रोड, शहर में बणजारा बस्ती, बसंत विहार के पास में बाहर से आए लोगों की स्क्रीनिंग की। साथ ही गुरजनिया गांव में बाहर से आए 12 जनों की अस्पताल में स्क्रीनिंग की गई। टीम प्रभारी डॉ. मीना ने बताया कि सभी 40 लोगों को घरों में रहने के लिए समझाइश की गई है।

सुवनिया पंचायत के सुरगली गांव में भीलवाड़ा से आए पति-प|ी अाैर इनकी 4 साल की बेटी की चिकित्सा टीम ने स्क्रीनिंग की। जांच में इनका स्वास्थ्य सही पाया गया है, लेकिन इनको खेत पर बने घर पर रहने (होम आइसोलेशन) के लिए कहा है। एएसआई खेमराज मीना ने बताया कि सुवनिया सरपंच अाैर ग्रामविकास अधिकारी ने इनके भीलवाड़ा से आने की सूचना दी थी। इसके बाद तीनों को नैनवां सरकारी अस्पताल बुलाकर स्वास्थ्य की जांच की।

हिंडौली. उपखंड क्षेत्र में अब तक चिकित्सा विभाग ने 1250 लोगों को होम आइसोलेटेड किया गया है। सूत्रों ने बताया कि जिनमें 14 व्यक्ति विदेश से आए हैं, जो हिंडौली क्षेत्र के निवासी हैं।

दबलाना. बाहर से आए लोगों को आइसोलेट करती टीम।

X
Bundi News - rajasthan news isolated people from outside

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना