जोधपुर : शास्त्री नगर सी-सेक्टर, श्याम नगर व पाल लिंक रोड हाई रिस्क जोन

Bharatpur News - जोधपुर | शहर में कोरोना संक्रमण के पांच रोगी सामने आने के बाद संबंधित इलाकों को हाई रिस्क जोन घोषित किया गया है।...

Mar 27, 2020, 08:55 AM IST

जोधपुर | शहर में कोरोना संक्रमण के पांच रोगी सामने आने के बाद संबंधित इलाकों को हाई रिस्क जोन घोषित किया गया है। इनमें शास्त्री नगर सी-सेक्टर, पाल लिंक रोड और श्याम नगर शामिल हैं। इन इलाकों के चारों ओर एक किमी के दायरे को हाई रिस्क जोन घोषित किया गया है। इस दायरे में किसी भी वाहन या व्यक्ति का प्रवेश नहीं हो सकेगा।

कलेक्टर के आदेश के तहत इन क्षेत्रों में रहने वाले सभी लोग घरों में ही रहेंगे। ये लोग बगैर अनुमति के घर से बाहर भी नहीं निकल पाएंगे। यदि किसी व्यक्ति को आवश्यक कार्य से बाहर निकलना है तो उसे जिला प्रशासन से विशेष अनुमति लेनी होगी। शास्त्री नगर सेक्टर-सी में रहने वाले एक ही परिवार के 6 लोग तुर्की से लौटे थे। उनमें से एक महिला सहित 3 जने कोरोना पॉजिटिव पाए गए, वहीं इनमें से दो के साथ ट्रेन यात्रा के दौरान संक्रमित हुई श्याम नगर की युवती के संयुक्त परिवार के 16 लाेग सहित करीब 65 जने आइसोलेशन में रखे हुए हैं। इसके अलावा चौहाबो क्षेत्र में गुरुवार काे नया रोगी मिला है। इस क्षेत्र को भी हाई रिस्क जोन घोषित किया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना