दो सहायकों के भरोसे चल रही है खेतड़ी अस्पताल की लैब

Jhunjhunu News - जिले में कोरोना वायरस के तीन लोग पॉजिटिव पाएं जाने के बाद अस्पतालों में मरीजों की संख्या एकाएक बढ़ गई है। अजीत...

Mar 27, 2020, 08:10 AM IST

जिले में कोरोना वायरस के तीन लोग पॉजिटिव पाएं जाने के बाद अस्पतालों में मरीजों की संख्या एकाएक बढ़ गई है। अजीत अस्पताल में पहले ओपीडी 400 रहती थी जो अब बढ़ कर करीब 650 पहुंच गई है। इनमें ज्यादातर मरीज खून जांच करवाने के लिए आते हैं।

अस्पताल में जांच करने के लिए सिर्फ एक लैब टेक्नीशियन व दो लैब सहायक ही लगे हुए हैं। जबकि लैब में आठ टेक्नीशियन की पोस्ट है। यहां के लैब टेक्नीशियन को भी सिंघानिया यूनिवर्सिटी में बने आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी पर लगा दिया गया है। लैब की सारी जिम्मेदारी अब दो लैब सहायक के कंधों पर आ गई है। इनमें से भी एक लैब सहायक संविदा पर कार्यरत है। वह लैब में कार्य नहीं कर रहा है। कोरोना को लेकर राज्य सरकार के निर्देशानुसार चिकित्सा विभाग ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां और डे ऑफ कैंसिल करने के निर्देश दे रखे हैं। इसके बावजूद अस्पताल की एक चिकित्सक दो दिन का डे ऑफ लेकर छुट्टियां काट रही है। डाॅ. संजय सैनी ने बताया कि दो दिन पूर्व ही राज्य सरकार द्वारा छुट्टी बंद करने के आदेश मिले हैं, जबकि डे अॉफ पर गई डा. अनुराधा ने पहले ही छुट्टी स्वीकृत करवा ली थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना