लॉकडाउन : हरेक के दिल में जग रहा सेवा का भाव

Dungarpur News - कोरोना वायरस के संकट में अब भामाशाह, प्रशासन और अधिकारियों के साथ हर व्यक्ति आगे आ रहे है। इसके लिए धर्म, जाति से...

Mar 27, 2020, 07:37 AM IST

कोरोना वायरस के संकट में अब भामाशाह, प्रशासन और अधिकारियों के साथ हर व्यक्ति आगे आ रहे है। इसके लिए धर्म, जाति से उठकर सिर्फ मानवता के नाते आगे आ रहा है। राज्यसभा सांसद हर्षवर्धनसिंह ने प्रत्येक विधानसभा के लिए 2.5 लाख रुपए की अनुशंसा की है। उनकी ओर से डूंगरपुर, चौरासी, सागवाड़ा और आसपुर विधानसभा के लिए प्रत्येक विधानसभा में 2.5 लाख के हिसाब से राशि दी है। इसी प्रकार बांसवाड़ा में बांसवाड़ा, घाटोल, गढ़ी, कुशलगढ़ और बागीदौरा में 2.5 लाख के हिसाब से प्रत्येक विधानसभा के लिए आवंटित किए है। एमएमबी ग्रूप ने 22 जरुरतमंद परिवारों को एक माह का राशन वितरित किया। राजस्थान सिन्टेक्स मिल के वी के लाडिय़ा ने दो लाख रुपए, पूजा सर्जिकल हॉस्पीटल के डॉ. दलजीत यादव ने 50 हजार रुपए का चैक दिया है। विप्र फॉउन्डेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रियंकान्त पंड्या अध्यक्ष नारायण पंड्या, उपाध्यक्ष शार्दूल चौबीसा, कोषाध्यक्ष सोहनलाल सेवक एवं युवा शाखा अध्यक्ष विजय रावल ने विप्र फॉउन्डेशन की और से 13 हजार रुपए का चैक दिया। मुस्कान संस्थान के भरत नागदा ने भी नया बस स्टैंड, रतनपुर बॉर्डर और तहसील चौराह पर 800 पैकेट वितरण किए। इसी प्रकार ग्राम पंचायत गैजी में उससरपंच कन्हैयालाल पंचाल, सचिव रमेश कोटेड की ओर से मास्क वितरित किए। ग्राम पंचायत पालवड़ा में सरपंच रमेशचंद्र डामोर ने लोगों को मास्क वितरण किए। आकार सेवा संस्था की टीम में मिस्टर कामवाला कंपनी के सभी वॉलिंटियर्स जैसे होम डिलीवरी सिस्टम इमरजेंसी प्लंबर इलेक्ट्रीशियन सहयोग दे रहे हैं।

धम्बोला। प्रशासन की ओर से तैयार किए जा रहे राशन कीट में गांव के पंचदेव मन्दिर संस्थान धम्बोला की ओर से 20 हजार, गजानन मुरलीधर त्रिवेदी की ओर से 20 हजार सुरेश केशव लाल पण्ड्या की ओर से 20 हजार के हिसाब से गांव में 80 हजार एकत्रित किया। इसी प्रकार कुल 200 पैकेट भामाशाह के माध्यम से वितरण होंगे।

आसपुर। गुजरात और महाराष्ट्र से आने वाले लोगो को पुलिस और व्यापार संघ आसपुर की ओर से बिस्किट दिए गए। वही व्यापारियों ने भोजन और मास्क बांटे। थानाधिकारी रिजवान खान ने टीम के साथ मिलकर जरुरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट बांटे। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष करणसिंह चौहान तथा बीजेपी पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष अनिल गुप्ता ने सहयोग दिया।

गलियाकोट। नवयुवक मंडल चीतरी ने काम शुरू किया। गांव के भामाशाहों एवं दानदाताओं के आर्थिक मदद से 100 लोगों को टिफिन बनाकर वितरण किया। भोजन के टिफन के साथ बडगी के होटल व्यापारी भी साथ आए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना