घरों से बाहर नहीं निकले के लिए किया जागरूक

Gangapur News - बामनवास | कोरोना वायरस कोविड-19 की रोकथाम के लिए गुरुवार को तहसीलदार प्रीति मीणा तथा विकास अधिकारी घनश्याम मीणा...

Mar 27, 2020, 10:06 AM IST

बामनवास | कोरोना वायरस कोविड-19 की रोकथाम के लिए गुरुवार को तहसीलदार प्रीति मीणा तथा विकास अधिकारी घनश्याम मीणा ने बामनवास क्षेत्र के कई ग्रामीण इलाकों में जाकर झुंड बनाकर बैठे फालतू लोगों को घरों की राह दिखाई। उन्होंने उपखंड मुख्यालय बामनवास, पिपलाई, खेड़ली, बिछोछ सहित आधा दर्जन गांवों का दौरा कर अनावश्यक काम से घूम रहे तथा झुंड बनाकर बैठे ग्रामीणों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया। बामनवास सब्जी मंडी में भी बेवजह घूम रहे लोगों को उनके घरों में ही रहने की सलाह दी। गांव से चलकर बैंक में अपनी बूढ़ी मां के साथ आए एक बाइक सवार को रोककर उसे मुंह पर मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलने की सलाह दी।

शिक्षकों ने दिया एक
दिन का वेतन


तलावड़ा | राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बाढ टटवाड़ा के प्रधानाध्यापक गोपाललाल शर्मा एवं स्टाफ के सहकर्मी कैलाशचंद बैरवा, अरविंद कुमार जैन, शिवचरण मीणा, सीताराम मीणा एवं कांता सैनी ने स्वेच्छा से माह मार्च 2020 के वेतन से 1 दिन का वेतन कोरोना संक्रमित लोगों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराने की घोषणा की है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना