बाहर से आए 222 लोगों के घर पहुंची मेडिकल टीम, होम आइसोलेशन में रखा

Gangapur News - कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर आमजन एहतियात बरतने लगा है। प्रशासन व चिकित्सक महकमा भी सतर्क है। हर दिन विदेश व...

Mar 27, 2020, 07:41 AM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर आमजन एहतियात बरतने लगा है। प्रशासन व चिकित्सक महकमा भी सतर्क है। हर दिन विदेश व अन्य राज्यों से आने वालों की संख्या कम नहीं हो रही है। गुरुवार को दुबई से एक व्यक्ति वापस आया, इसके अलावा 221 लाेग अलग-अलग प्रदेशों व अन्तर जिलों से लौटे हैं। कुल मिलाकर 222 लोगों को गुरुवार को चिकित्सा टीम ने उनके घर जाकर पहचान कर जांच की और उपचार के बाद सभी को होम आइसोलेट किया। अब तक 57 जने विदेश से व 632 अन्य राज्यों से आ चुके हैं। सभी को नोटिस देकर उन्हें पाबंद कर होम आइसोलेशन में रखा गया है।

ब्लाक सीएमएचओ डा. बत्तीलाल मीना ने बताया कि गंगापुर में अभी तक एक भी संदिग्ध रोगी नहीं है और किसी में भी कोरोना के शुरुआती लक्षण भी नहीं पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए अन्य देश व राज्यों से आने वालों की पहचान कर उपचार देकर 14 दिन के लिए होम आइसोलेटेड किया जा रहा है। इनकी सूचना कंट्रोल रूम को दी जा रही है। हेल्थ इंस्पेक्टर अदील अहमद ने बताया कि बाहर से आए लोग 14 दिन तक घर पर ही रहेंगे। चिकित्सा विभाग उन पर निगरानी बनाए हुए है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना