सांसद जौनपुरिया ने गड़रिया लोहार व जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की

Tonk News - सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने बमोर रोड पर मौजूद गडरिया लोहार व जरूरतमंदों को निजी खर्च से खाद्य सामग्री...

Mar 27, 2020, 10:00 AM IST

सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने बमोर रोड पर मौजूद गडरिया लोहार व जरूरतमंदों को निजी खर्च से खाद्य सामग्री वितरित की कर कोरोना से बचाव की जानकारी दी। सांसद ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन में अपने परिवार को पोषण नही कर रहे रहे लोगों को उनके परिवारों को एफसीआई गोदामों से भी गेहूं दिलवाया जाएगा।

इसको लेकर विभागों को निर्देशित कर जिले में किसी भी प्रकार ने खाद्य सामग्री की कमी और आर्थिक संकट उत्पन्न न हो इसकी सुनिश्चितता की जाएगी। उन्होंने बताया कि जनाना अस्पताल में प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन से नियमित रूप से 200 भोजन पैकेट वितरण की व्यवस्था की तर्ज पर ही कार्यकर्ताओं की आेर से बताए गए भोजन पैकेट की मांग अनुसार सांसद निवास, टोंक से प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कल से भोजन के पैकेट वितरण की व्यवस्था की जाएगी। इस दौरान सांसद ने सांसद निवास पर भाजपा पदाधिकारियों की बैठक लेकर चारो विधानसभाओं क्षेत्रों में आवश्यकता अनुसार कल से भोजन पैकेट वितरण की निजी खर्च से की घोषणा की। इस दौरान सांसद के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा, जिला उपाध्यक्ष बेणी प्रसाद जैन, जिला महामंत्री नरेश बंसल, पूर्व सभापति लक्ष्मी देवी जैन, पार्षद विष्णु शर्मा, भागचंद फूलेता सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। इसी प्रकार श्री गांधी गोशाला की महामंत्री व पतंजलि से जुड़ी रही संगीता नामा ने आेर से गुरुवार को संतोष नगर बैरवा बस्ती में 50 परिवारों को 20 दिन की राशन सामग्री वितरित की हैं।

नगरफोर्ट|क्षेत्र की ग्राम पंचायत गुराई में कोरोना वायरस के चलते प्रदेशभर में किए लॉक डाउन के बाद प्रशासन ने कस्बे में भी सख्ती से बंद करा दिया ऐसे में प्रशासन ने भामाशाहों की मदद से सर्वे के आधार पर गुरुवार को जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री बांटी गई, ग्राम विकास अधिकारी त्रिलोक शर्मा ने बताया कि सर्वे के बाद ग्राम पंचायत की ओर से जरूरतमंदों, निराश्रित परिवारों को दस दिन का राशन वितरण किया। पंचायत गुराई में कोई गरीब भूखा नहीं सोए इसके लिए ग्राम पंचायत व भामाशाह की तरफ से सहयोग दिया जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना