सांसद कटारा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को कोरोना वायरस के बचाव को लेकर दिए जरूरी निर्देश

Banswara News - सांसद कनकमल कटारा ने भाजपा कार्यालय के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस के रोकथाम को लेकर आवश्यक...

Mar 27, 2020, 06:26 AM IST
Banswara News - rajasthan news mp katara gave necessary instructions to bjp workers to protect the corona virus

सांसद कनकमल कटारा ने भाजपा कार्यालय के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस के रोकथाम को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। भाजपा मीडिया प्रभारी गौरव सिंह राव ने बताया कि सांसद कटारा ने जिले के प्रशासनिक अधिकारियों से संवाद कर जिले के हालात के बारे में जानकारी ली। इसके बाद कटारा भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां पर जिलाध्यक्ष गोविंद सिंह राव और प्रमुख पदाधिकारियों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग को मध्य नजर रखते हुए बैठक ली। सांसद कटारा ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर सरकार गंभीर है। इसके रोकथाम के लिए प्रयास किया जा रहा है। साथ ही सांसद ने सभी पुलिसकर्मी, चिकित्सा टीम, प्रशासनिक अधिकारियों के काम की भी तारीफ की। कटारा ने कहा कि उन्होंने अपनी सांसद निधि में से प्रत्येक विधानसभा के लिए करोना वायरस की रोकथाम के लिए मास्क एवं अन्य चिकित्सा सामग्री के लिए 1-1 लाख रुपए का बजट भी घोषित किया है। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष ओम पालीवाल, जिला उपाध्यक्ष प्रवीण गादिया, जिला महामंत्री मुकेश रावत, जनजाति मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष हकरू मईड़ा, सहित उपस्थित रहे।

राज्यसभा सांसद देंगे हर विधानसभा के लिए ढाई-ढाई लाख रुपए : कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने और रोकथाम के लिए आवश्यक चिकित्सकीय सामग्री खरीदने राज्यसभा सांसद हर्षवर्धनसिंह बांसवाड़ा जिले की प्रत्येक विधानसभा को ढाई-ढाई लाख रुपए देने की घोषणा की है। सांसद ने इसकी जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंदसिंह राव को फोन पर दी। यह जानकारी मीडिया प्रभारी गौरवसिंह राव ने दी।

बांसवाड़ा. भाजपा पदाधिकारियों से चर्चा करते सांसद कनकमल कटारा।

X
Banswara News - rajasthan news mp katara gave necessary instructions to bjp workers to protect the corona virus

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना