पावटा बसस्टैंड के पास नालियों में सफाई नहीं हो रही

Zila News News - कस्बे में जब से एनएचएआई की निर्माण शुरू हुआ था जब से ही बस स्टैण्ड का हाल बेहाल हो गया है। साथ ही स्टैण्ड के दोनों...

Mar 27, 2020, 09:15 AM IST
Pawta News - rajasthan news not draining the drains near pavota busstand

कस्बे में जब से एनएचएआई की निर्माण शुरू हुआ था जब से ही बस स्टैण्ड का हाल बेहाल हो गया है। साथ ही स्टैण्ड के दोनों क्षोर पर एनएचएआई के बनाए नालों में कचरा निस्तारण नहीं हाे पा रहा है।

भाजपा जिला महामंत्री कैलाश ताखर ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग का विस्तार कर निर्माण कम्पनी पिछले 10 वर्षो से कार्य प्रगतिशील है जिसकी वजह से अनेक व्यापारी भूमि अधिग्रहण के कारण बर्बाद हो चुके है और कुछ दुकानदारों की जमी जमाई दुकानदारी पुलिया बनने से बंद के बराबर हो गई है।

साथ ही निर्माण कम्पनी द्धारा पुलिया के दोनों क्षोर पर बनाई गई नालियों की छंटाई नहीं होने की वजह से इनमें कचरा व पानी भरा हुआ है। इस वजह से साथ ही कुछ स्थानों पर नाले दलदलनुमी हो रखा है जिस वजह से आए दिन इनमें राहगीर व मवेशी गिरते रहते है।

नरेन्द्र मोदी विचार मंच प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेन्द्र पलसानिया ने बताया कि निर्माण कम्पनी की लापरवाही के चलते इन दोनों साइड के नालों की सफाई नहीं होने की वजह से नालों के आस पास दुर्गन्ध फैल रही है।

किसान कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष रामपाल मीणा ने बताया कि दोनो साईड की सर्विस लाईन पर बनी नालों की सफाई नहीं होने की वजह से नालों में दलदलनुमी मिट्टी समझकर राहगीर उस गड्डे में पैर रखते ही मिट्टी दस जाती है और उसमें फंस जाते है जिनको बडी मशक्क्त के बाद बाहर निकाला जाता है।

एनएचएआई को पत्र लिखा है : सरपंच

सरपंच उर्मिला अग्रवाल ने बताया की एनएचएआई के अधिकारियों को पत्र लिखकर सफाई के लिए अवगत करवाया दिया गया है। पावटा पूर्व उपसरपंच गिरीराज बोहरा ने प्रशासन से दोनों साइड के नालों की छंटाई करने की मांग की है।

पावटा. कस्बे के बसस्टैंड पर पुलिया के दोनों साइड में कचरे से भरी नालियां।

X
Pawta News - rajasthan news not draining the drains near pavota busstand

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना