नप आयुक्त ने सीएम सहायता कोष में दिया एक माह का वेतन

Sawai Madhopur News - नगर परिषद आयुक्त रविन्द्र कुमार यादव ने कोरोना वायरस संक्रमित बीमारी की रोकथाम एवं पीड़ितों की सहायता के लिए एक...

Mar 27, 2020, 09:41 AM IST

नगर परिषद आयुक्त रविन्द्र कुमार यादव ने कोरोना वायरस संक्रमित बीमारी की रोकथाम एवं पीड़ितों की सहायता के लिए एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराने का निर्णय लिया है। इस सम्बन्ध में नगर परिषद आयुक्त ने निदेशक एवं संयुक्त सचिव स्वायत्त शासन विभाग राजस्थान जयपुर को पत्र लिखा है। इसमें बताया कि उनके द्वारा कोरोना वायरस संक्रमित बीमारी की रोकथाम एवं पीड़ितों की सहायता के लिए एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता
कोष में जमा कराने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे एक दिन का वेतन

सवाई माधोपुर| अखिल राजस्थान अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़ी जाति अधिकारी-कर्मचारी संयुक्त महासंघ जिला शाखा सवाई माधोपुर के पदाधिकारियों ने सर्वसहमति से अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देते का निर्णय लिया है। यह जानकारी जिलाध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा ने दी है।

रेस्टा के पदाधिकारी मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे एक दिन का वेतन

खिरनी| राजस्थान एलीमेंट्री एण्ड सैकंडरी टीचर्स एसोसिएशन (रेस्टा) के पदाधिकारियों ने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है। जिला अध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि संघ के प्रदेश अध्यक्ष मोहर सिंह सलावद, प्रदेश सचिव मंशाराम खिजूरी के निर्देशानुसार संघ के जिला महामंत्री रामकिशन मीणा, जिला सचिव विमल मीणा, खण्डार ब्लॉक अध्यक्ष राजकमल मीणा, ब्लॉक महामंत्री राजेन्द्र मीणा, जयप्रकाश गुप्ता, राजेन्द्र बामनवास आदि पदाधिकारियों ने आपसी चर्चा करके स्वेच्छा से अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है।

पथिक सेवा संघ ने कोरोना रिलीफ फंड में दिए 21 हजार रुपए

बौंली| पथिक सेवा संघ बौंली ने जिला कलेक्टर द्वारा बनाए गए कोरोना रिलीफ फंड में पथिक सेवा संघ बौंली के अध्यक्ष डॉ. धर्मसिंह गुर्जर द्वारा संघ की ओर से 21 हजार रुपए जमा करवाए गए हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना