पंचायत चुनाव: गहलोत सरकार के अधूरे वादों को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा

Jaipur News - जयपुर| पंचायत चुनावों की तैयारियों को लेकर मंगलवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक बुलाई गई। इसमें भाजपा के...

Dec 04, 2019, 09:55 AM IST
जयपुर| पंचायत चुनावों की तैयारियों को लेकर मंगलवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक बुलाई गई। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी. सतीश, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित प्रदेश पदाधिकारी, सांसद व विधायक मौजूद रहे। बैठक में पंचायत चुनावों को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई। पूनियां ने कहा कि पंचायत चुनावों जीतने के लिए भाजपा जिला, मंडल व पंचायत स्तर तक अपने संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सरकारी मशीनरी के दम पर पंचायत चुनाव को हथियाने के षडयंत्र कर रही है उसे भाजपा अपने मजबूत संगठन के दम पर विफल करेगी।

पूनियां ने कहा कि निकाय चुनाव में कांग्रेस द्वारा धनबल, बाहुबल एवं सरकारी मशीनरी के दम पर, धर्म व जाति के आधार पर अपने बोर्ड बना लिए। अब पंचायत चुनाव में भी सरकारी तंत्र का दुरूपयोग कर ग्राम पंचायतों का परिसीमन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार की नियम में खोट है इसलिए ग्राम पंचायतों का परिसीमन की अधिसूचना 10 दिन में 3 बार निकालनी पड़ी। इससे यह साफ जाहिर होता है कि सरकार की मंशा पंचायत चुनाव में भी सरकारी तंत्र का दुरूपयोग करने की है। राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी सतीश ने पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश दिए पंचायत चुनावों में केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी घर-घर तक पहुंचाई जाए। प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने कहा कि गहलोत सरकार की विफलता के बारे में ढाणी-ढाणी तक जानकारी दें। गहलोत सरकार किसानों को कर्ज माफी, युवाओं को रोजगार, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता, महिलाओं को शिक्षा और सुरक्षा के झूठे वादे कर सत्ता में आई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना