बाहर से आए लाेगों को किया होम आइसोलेट

Jhalawar News - बकानी. भूमाड़ा में बाहर से युवक की जांच के लिए आई चिकित्सा टीम। आवर. प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए...

Mar 27, 2020, 08:01 AM IST
Jhalawar News - rajasthan news people isolated from outside did home isolation

बकानी. भूमाड़ा में बाहर से युवक की जांच के लिए आई चिकित्सा टीम।

आवर. प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग सहित प्रशासन भी मुस्तेदी से काम कर रहा है। गुरुवार को प्रशासन की सख्ती नजर आई, इसी दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कस्बे अन्य शहरों से आए 14 लोगों को एहतियात के तौर पर होम आइसोलेट किया। गत दिनों कस्बे में भीलवाड़ा से 2, इंदौर से 2, जोधपुर से 1, बड़ोदा गुजरात से 3, मुम्बई से 2 एवं सऊदी अरब से 1 युवक सहित अन्य शहरों से आए कुल 14 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कर होम आइसोलेट कर घर के बाहर पर्चा चिपकाकर चिह्नित किया। वहीं ग्राम पंचायत गुराड़िया कलां में आए चार लोगों का भी स्वास्थ्य परीक्षण कर होम आइसोलेट कर हिदायत दी। इस दौरान स्वास्थ्य कर्मी अशोक टेलर, एएनएम निर्मला, एवं सरोज देवी, हेल्थ सुपरवाइजर हेमंत शृंगी सहित पगारिया पुलिस साथ रही।

बकानी. भूमाड़ा गांव में बाहर से आए 3 लोगों को होम आइसोलेट कर 14 दिन घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी।

भिलवाड़ी. कोरोना वायरस महामारी को लेकर ग्राम भिलवाड़ी में महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता पिंकी वर्मा व आशा सहयोगिनी सीमा नामदेव द्वारा सर्वे किया। जिसमें घर से बाहर नहीं निकलने एवं मास्क लगाने की सलाह दी। एवं पिछले दिनांे पुणे, इंदौर, जयपुर, जोधपुर से आये 4 लोगों का 14 दिनों तक घर पर ही आइसोलेशन में रहने व 21 दिन तक के लाॅकडाउन की सख्ती से पालन करने की सलाह दी।

बाहर से आए 22 संदिग्ध लोगों को किया आइसोलेट

रीछवा. कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के चलते गुरुवार को बाहर से आए 22 संदिग्ध लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परीक्षण कर घरों में आइसोलेट कर दिया। इनमें दिल्ली, गुजरात, कश्मीर, इन्दौर व महाराष्ट्र आदि जगहों से लोग आये थे। मेडिकल टीम में मेल नर्स जाकिर अली, लेब टेक्नीशियन अरबाज खान, शोयब मंसुरी, पुलिस हेड कांस्टेबल शंभूलाल गुर्जर, सुनील कुमार शामिल रहे।

X
Jhalawar News - rajasthan news people isolated from outside did home isolation

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना