पुलिस ने पपला को 60 लाख में शरण दी:किराेड़ी जांच के लिए एसअाेजी काे भेजा है: डीजीपी

News - प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधिकारियाें के साथ पुलिस मुख्यालय पहुंचा, डीजीपी काे ज्ञापन दिया क्राइम रिपाेर्टर | जयपुर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:40 AM IST
Jaipur News - rajasthan news police gave shelter to papala for 60 lakhs kirei has sent sag for investigation dgp
प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधिकारियाें के साथ पुलिस मुख्यालय पहुंचा, डीजीपी काे ज्ञापन दिया

क्राइम रिपाेर्टर | जयपुर

सांसद डाॅ किराेड़ी लाल मीणा ने प्रदेश पुलिस पर बदमाशाें से सांठगांठ रखने का अाराेप लगाकर बहरेाड थाने से भागे पपला गुर्जर प्रकरण में टपूकड़ा थाना पुलिस पर भी पपला से मिलीभगत अाैर उसकाे शरण देने के अाराेप लगाए हैं। डाॅ किराेडी ने मुख्यमंत्री के नाम भेजे ज्ञापन में अाराेप लगाया है कि जब पपला गुर्जर हरियाणा से फरार हुअा ताे राजस्थान अा गया। यहां टपूकड़ा थाना पुलिस से संपर्क िकया। जिस पर पुलिस ने पपला से एक मुश्त 60 लाख रूपए लेकर साल भर शरण दिए रखी। किराेडी ने अाराेप लगाया कि जब एक साल का समय पूरा हाे गया ताे दुबारा पपला गैंग से 60 लाख रुपए ले लिए। सांसद ने टपूकडा मामले की जांच एसअाेजी से कराने की मांग की है। मामले में डीजीपी डाॅ. भूपेन्द्र सिंह का कहना है कि सांसद डाॅ. किराेडी ने जाे अाराेप लगाए हैं उनकी जांच के लिए ज्ञापन एसअाेजी काे भेज दिया है। जांच में सब स्पष्ट हाे जाएगा।

इससे पहले डाॅ किराेड़ी अपने समर्थकाें के साथ शुक्रवार दाेपहर करीब 11 बजे अस्पताल मार्ग स्थित बंगले से पुलिस मुख्यालय कूच किया। सैंकडाें समर्थकाें के साथ सांसद किराेड़ी ज्याें ही स्टेच्यू सर्किल पहुंचे ताे पुलिस अधिकारियाें ने राेक लिया। बाद में डाॅ किराेड़ी के प्रतिनिधि मंडल काे पुलिस अधिकारी पुलिस मुख्यालय ले गए अाैर डीजीपी से मिलवाया। प्रतिनिधि मंडल ने डीजीपी काे ज्ञापन साैंपा। इस दाैरान सांसद किराेड़ी व उनके साथ गए समर्थक स्टेच्यू सर्किल पर ही बैठे रहे। सांसद किरेाडी लाल मीणा ने ज्ञापन में कहा की बहराेड़ थाना पुलिस की पपला गुर्जर प्रकरण में मिलीभगत सामने अा चुकी है। एेसे में अानंदपाल की फरारी मामले में गिरफ्तार हुए कमांडाें शक्ति सिंह की तरह ही पपला गुर्जर प्रकरण में भी दाेषी पुलिसकर्मियाें के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए।

X
Jaipur News - rajasthan news police gave shelter to papala for 60 lakhs kirei has sent sag for investigation dgp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना