पुलिस लगातार कर रही गश्त, लोगों को घरों में रहने की दे रही सलाह

Sawai Madhopur News - कोरोना वायरस के चलते जिले में लॉकडाउन जारी है और लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। वहीं कुछ लोग अभी भी बाहर निकल रहे...

Mar 27, 2020, 09:41 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news police is constantly patrolling advising people to stay in homes

कोरोना वायरस के चलते जिले में लॉकडाउन जारी है और लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। वहीं कुछ लोग अभी भी बाहर निकल रहे हैं। ऐसे लोगों को पुलिस के द्वारा चेतावनी दी जा रही है। पुलिस खुद अनाउंसमेंट कर रही है और लोगों को अपील करने के साथ ही उन्हें चेतावनी भी दे रहे हैं। पुलिस की सख्ती के चलते जिला मुख्यालय से गुजरने वाले कोटा-लालसोट मेगा हाइवे सहित अन्य प्रमुख सड़कों पर सन्नाटा परसा हुआ है। यदा कदा ही कोई वाहन चालक आता जाता नजर आ रहा है। सब्जी मंडी सहित किराना दुकान व मेडिकल स्टोर पर ही लोग दिखाई दे रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन की पालना सुनिश्चित कराने के लिए जिला मुख्यालय पर मानटाउन थाने के सामने, बजरिया में शर्मा होटल चौराहे पर, आदर्शनगर में बाबा टी स्टाल आदि मुख्य सड़क मार्गों पर पुलिस जवान तैनात है। जिले में धारा 144 लगी हुई है, जिसका पालन सभी को करना है। यदि कोई धारा 144 का उल्लंघन करता हुआ मिलेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार जिले में धारा 144 का उल्लंघन करने पर 641 वाहन जब्त तथा 27 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मलारना डूंगर में बाजार
में छाया सन्नाटा


मलारना डूंगर| लॉक डाडन के चलते बाजार में दिनभर सन्नाटा छाया रहा। गुरुवार को आवश्यक सेवाओं के अलावा अन्य दुकानें बन्द रही। गंगापुर मोड, भूखा मोड व कस्बे के बस स्टैंड पर पुलिस जाब्ता तैनात रहा। पुलिसकर्मी राहगीरों सहित दुपहिया वाहन चालकों को रोक कर आने जाने का कारण पूछते नजर आए।

सवाई माधोपुर। फलौदी क्षेत्र के टोडरा बाजार में गश्त के बाइक सवार से पूछताछ करती पुलिस।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news police is constantly patrolling advising people to stay in homes

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना