पुलिस का संदेश: दूरी बनाए रखें

Dungarpur News - सोशल डिस्टेंस का सामान्य अर्थ लोगों से दूरी बनाए रखना है। कोरोना से बचने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय शुरू से ही...

Mar 27, 2020, 07:36 AM IST
Dungarpur News - rajasthan news police message keep distance

सोशल डिस्टेंस का सामान्य अर्थ लोगों से दूरी बनाए रखना है। कोरोना से बचने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय शुरू से ही भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने की अपील कर रहा है। कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस यानी सामाजिक दूरी बनाए रखना बेहतर विकल्प है। अब जिले में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को सुरक्षित रखने के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन ​कराया जा रहा है। इसके लिए तहसील चौराहा नाकाबंदी प्वाइंट्स समेत अन्य प्वाइंट्स पर गोले बनाकर दूरी रखते हुए ड्यूटी करने के निर्देशित कर दिया है। इसके अलावा कोतवाली थाने के बाहर गेट पर सोशल डिस्टेंस के लिए गोले बनाए गए है ताकि पुलिस कर्मी सुरक्षित रहे। हरिदेव जोशी सामान्य अस्पताल के अधीक्षक डॉ महेश पुकार ने सोशल डिस्टेंस के बारे में लोगों को बताया। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस का पालन कर कोरोना से दूर रहकर मुकाबला किया जा सकता है। इसके लिए सभी को इसका पालन करना होगा। इस दौरान एएसपी रामजीलाल चंदेल व थानाधिकारी चांदमल सिंगारिया ने सोशल डिस्टेंस का पालन करने के गोले में रहकर सभी को इसका पालन करने का संदेश दिया।

ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की स्वास्थ्य जांच : ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के लिए जिला प्रशासन ने अच्छी पहल की है। शहर में तैनात पुलिस कर्मियों की अस्पताल अधीक्षक डॉ महेश पुकार, डॉ कुलदीप, हेल्थ वर्कर चिराग पण्डया ने स्वास्थ्य जांच की। शहर के सभी प्वाइंट्स पर लगे पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। अस्पताल अधीक्षक डॉ महेश पुकार ने सभी पुलिस कर्मियों को हाथ धोने के तरीके व हाथों को सेनिटाइज करने के बारे में जानकारी दी।

डूंगरपुर। तहसील चौराहे पर बनवाए गोले। एएसपी से लेकर थानाधिकारी ने दिया सोशल डिस्टेंस का संदेश।

X
Dungarpur News - rajasthan news police message keep distance

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना