जरूरतमंदों के लिए राशन-पानी की व्यवस्था गांवाें में आगे अा रहे भामाशाह व पंच-सरपंच

Pali News - काेराेना वायरस काे लेकर गांवाें में भी सतर्कता बरती जा रही है। गांवाें में जरूरतमंदों काे भाेजन के लिए किसी भी...

Mar 27, 2020, 09:07 AM IST

काेराेना वायरस काे लेकर गांवाें में भी सतर्कता बरती जा रही है। गांवाें में जरूरतमंदों काे भाेजन के लिए किसी भी प्रकार की परेशानी नही हाे। इसके लिए भामाशाह व पंच-सरपंच गांवाें अा रहे हैं। वाे अपने स्तर पर इनके लिए व्यवस्था कर रहे है। चाणाैद ग्राम पंचायत में भामाशाहों की अाैर से 2 लाख से अधिक रुपए इक्कठा करके दिहाडी मजदूरों व जरूरतमंदों के लिए राशन की व्यवस्था की गई है। इसी प्रकार ईसाली ग्राम पंचायत में भी खाद्य सामग्री, कीट वितरण, मास्क वितरण काे लेकर दानदाताओंं ने सहयोग किया है। रायपुर में सहायता केंद्र स्थापित किया गया है। इसमें 5 सदस्यों की टीम घाेषित की गई है। वहीं सलोदरिया ग्राम पंचायत में भी 72 हजार से अधिक रुपए इक्कठा करके मजदूरों व गरीब तबके के लोगाें के लिए राशन पानी की व्यवस्था की गई है। इसी सुमेरपुर की धणा पंचायत में भी 1 लाख से अधिक रुपए इक्कठा करके काेराेना वायरस के दाैरान किए गए लाॅकडाउन के दाैरान मजदूरों काे सहयोग किया जा रहा है।

माताजी वाड़ा. बड़ाैद ग्राम लाॅक डाउन के चलते बंद रहा। वहीं भामाशाहांे द्वारा खाद्य सामग्री वितरित की। इसइ माैके पर सरपंच गोविन्दपुरी गोस्वामी, प्रेम पुरी, कुलदीपसिंह राजावत, भैराराम,महिपालसिंह, नैनाराम, लखमाराम, महेश कुमार, मनोजपुरी, महावीरसिंह, मांगीलाल दमामी अादि माैजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना