किराणा की दुकानों के बाहर बनाए गोल निशान, इनके अंदर खड़े रह कर करनी होगी खरीददारी

Rajsamand News - नाथद्वारा | नगरपालिका की तरफ से शहर की किराणा दुकानों के बाहर निश्चित दूरी पर गोल निशान बनाए गए हैं। इन गोल निशान...

Mar 27, 2020, 09:00 AM IST

नाथद्वारा | नगरपालिका की तरफ से शहर की किराणा दुकानों के बाहर निश्चित दूरी पर गोल निशान बनाए गए हैं। इन गोल निशान के अंदर खड़े रह कर ही लाेगों काे खरीदारी करनी होगी, जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। गत 4 दिनों में किराणा सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की दुकानों पर उमड़ रही भीड़ को देखते हुए नपा प्रशासन ने गोले बना कर उसमें खड़े रह कर खरीदारी करवाने का निर्णय लिया। नपाध्यक्ष मनीष राठी ने बताया कि शहरवासियों के सुझाव पर किराणा दुकानों के बाहर निशान बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों को अब तक 350 से अधिक पैकेट वितरित किए जा चुके हैं। शहर में दोपहर 1 से शाम 5 बजे तक किराणा और सब्जी की दुकानें खुली रही। लोगों ने रोजमर्रा की वस्तुओं की खरीदारी की।

गुरुवार को शहर में काम कर रहे 3 मजदूरों की जांच करवाई गई। नगरपालिका कंट्रोल रूम पर तैनात अशोक गहलोत ने बताया कि झालावाड़ निवासी 3 मजदूर सुथारी का काम करने 3 महीने पहले आए थे। बंद के चलते परेशान हो कर नगरपालिका कार्यालय आए थे। अस्पताल में उनकी स्क्रीनिंग करवाई गई। एसडीएम से मिल कर पास बनवाया और उन्हें निजी वाहन से झालावाड़़ भेजा गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना