पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Arnod News Rajasthan News Screening Of 73709 People In Arnod Subdivision Action Against Unruly People Vehicles Seized

अरनोद उपखंड में 73709 लोगों की स्क्रीनिंग, बेवजह बाहर घूम रहे लोगों पर की कार्रवाई, वाहन किए जब्त

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में लाॅकडाउन के चलते गुरुवार काे एसडीएम राजीव शर्मा, तहसीलदार मनोहर लाल कुमावत, बीडीअाे धनसिंह राठौड़, सालमगढ़ थाना प्रभारी केशूलाल खटीक, निनोर पुलिस चौकी प्रभारी अब्दुल हकीम पठान ने लाेगाें से घराें में ही रहने की समझाइश की। पुलिस की सख्ती के कारण बाजार में लोग सिर्फ आवश्यक काम हाेने पर ही बाहर निकले। जगह-जगह पुलिस तैनात रही। इस दौरान तय समय सीमा के अनुसार किराना, दूध, फल-सब्जी की सुविधा लोगों को मिलती रही।

सीमा सील, पूछताछ जारी: सालमगढ़ थानाप्रभारी केशूलाल खटीक ने बताया कि बिना कारण वाहनाें पर बाहर घूम रहे लाेगाें के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए वाहनों को जब्त किया। बाजार में दूकानाें के सामने लोगों को दूर रखने के लिए अलग-अलग गोले बनाए। प्रतापगढ- रतलाम सड़क मार्ग पर बड़ी साखथली फंटे पर राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा को पूरी तरह सील कर दिया गया है। वाहन चालकों की चैंकिग और पूछताछ की जा रही है।

चिकित्सा टीम सर्वे और स्क्रीनिंग में जुटी: ब्लाॅक चिकित्सा अधिकारी भवानी शंकर शर्मा ने बताया कि अरनोद क्षेत्र में चिकित्सा विभाग की 36 टीम काम कर रही है। अब तक 27 हजार 615 घरों का सर्वे किया। इसमें 73 हजार 709 लोगों की स्क्रीनिंग की। बाहर से आने वाले लोगों की विशेष निगरानी के लिए 6 टीमें लगातार काम कर रही है। अभी तक बाहरी राज्यों या जिलों से आने वाले 242 लोगों पर यह टीम विशेष निगरानी रख रही है।

अरनोद में मलेशिया से आए एक युवक ओर निनोर में चीन से आए एक युवक को हाेम आइसोलेट किया है, इन पर चिकित्सा विभाग की टीम निगरानी रख रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें