हरियाणा-पंजाब सीमाओं पर हुई सख्ती

Hanumangarh News - कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए प्रधानमंत्री द्वारा पूरा देश लोक डाउन के तहत तलवाड़ा झील के पास सीमावर्ती...

Mar 27, 2020, 07:45 AM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए प्रधानमंत्री द्वारा पूरा देश लोक डाउन के तहत तलवाड़ा झील के पास सीमावर्ती हरियाणा सीमा को सील किया गया। तलवाड़ा झील पुलिस वं चिकित्सा विभाग, की टीम ने हरियाणा से आने वाले वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा रखी है। बहुत ज्यादा जरुरी होने पर संबंधित लोगों की गहन चिकित्सा जांच पर रिपोर्ट तैयार की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए बड़ा फैसला लेते हुए पूरे देश को लोक डाउन घोषित किया है। अंतराज्यीय सीमाओं को सील कर सतर्कता व सालधानी रखने के निर्देश दिए गए है।

संगरिया | राजस्थान के हरियाणा और पंजाब बॉर्डर पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग टीम पूरी सतर्कता बरत रही है। गुरुवार को मालारामपुरा से सटे पंजाब की सीमा पर लोगों की स्वास्थ्य टीम के द्वारा पुलिस की देखरेख में जांच की गई और उनका रिकॉर्ड संधारण किया गया। एएसआई हरबंश सिंह ने बताया कि पंजाब और राजस्थान सीमा पर नाकाबंदी गई गई है। नाकाबंदी के दौरान प्रत्येक आने वाले व्यक्ति से पूरी पूछताछ की जा रही है और सीमा को सील किया गया है। उनकी आईडी आदि को पूरा चैक किया जा रहा है वही स्वास्थ्य का भी चैकअप स्वास्थ्य टीम के द्वारा करवाया जा रहा है।इस मौके पर हैड कांस्टेबल भूप सिहाग,हैड कांस्टेबल लाधूराम आदि मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना