78 हजार घरों के 4 लाख 37 हजार 578 लोगों का किया सर्वे

Jaisalmaer News - डिप्टी सीएमएचओ स्वास्थ्य डॉ. मुरलीधर सोनी ने बताया कि जिले भर में चिकित्सा विभाग के समस्त चिकित्सकों,...

Mar 27, 2020, 08:00 AM IST

डिप्टी सीएमएचओ स्वास्थ्य डॉ. मुरलीधर सोनी ने बताया कि जिले भर में चिकित्सा विभाग के समस्त चिकित्सकों, अधिकारियों एवं विभागीय कार्मिकों द्वारा आमजन को कोरोना वायरस के संबंध में जागरूक करने, जिले में आने वाले समस्त प्रवासियों की चैक पोस्ट पर ही स्क्रीनिंग करने, उनकी आगामी 14 दिन तक घर पर ही रहने की सलाह देने एवं प्रवासियों की लाईन लिस्ट बनाकर प्रतिदिन नियमित मॉनिटरिंग संबंधी गतिविधियों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

जैसलमेर | जिले में कोरोना वायरस की रोकथाम एवं बचाव के लिए हर स्तर पर व्यापक सजगता एवं सतर्कता बरती जा रही है। सीएमएचओ डॉ. बी.के. बारुपाल ने बताया कि कलेक्टर नमित मेहता के निर्देशों की अनुपालना में कोरोना वायरस की रोकथाम एवं बचाव के लिए जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में बुधवार तक कुल 78 हजार 69 घरों के 4 लाख 37 हजार 578 लोगों का सर्वे कार्य किया गया। कोरोना वायरस सर्वे कार्य के दलों द्वारा आमजन को कोरोना वायरस संक्रमण के संबंध में जागरूक करने एवं लॉकडाउन अंतर्गत जारी दिशा निर्देशों का पूर्ण पालना करने के लिए भी निर्देशित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिले में बुधवार तक बाहर से आए कुल 613 लोगों को होम क्वारेंटाइन में रहने की सलाह दी गई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना