शिक्षक ने दी 11 हजार की मदद

Kishangarh News - भिनाय| राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा भिनाय की जिला पदाधिकारी उषा जोशी ने देश में फैली महामारी कोरोना से...

Mar 27, 2020, 08:31 AM IST

भिनाय| राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा भिनाय की जिला पदाधिकारी उषा जोशी ने देश में फैली महामारी कोरोना से बचाव में सहयोग हेतु उपखंड अधिकारी संजू मीणा को 11000 की रोकड़ सहायता प्रदान की। उषा जोशी ने उपखंड अधिकारी को इस राशि को भिनाय क्षेत्र के लिए मास्क, सेनेटाइजर, निर्धन व आवश्यकता वाले परिवार हेतु खाद्य सामग्री के लिए उपयोग में लेने काा अनुराेध किया। इस दौरान राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा भिनाय के अध्यक्ष अर्जुन खींची , जिला उपाध्यक्ष ताराचंद प्रजापत , संगठन के पदाधिकारी राजू माली, दिनेश दिनेश कुमार वैष्णव , आर पी पंकज कुमार शर्मा अादि मौजूद थे।

शिक्षकाें काे दें राहत

उपशाखा अध्यक्ष अर्जुन खींची ने इस दौरान शिक्षकों की कोरोना में लगाई गई शिक्षकों की ड्यूटी के बारे में उपखंड अधिकारी को अवगत कराया एवं आग्रह किया कि चापानेरी क्षेत्र में बागरिया बस्ती में लगाए गए शिक्षकों को कम किया जाए साथ ही वहां शिक्षकों को उचित सुविधा उपलब्ध कराई जाए। साथ ही निगरानी में लगे सभी कर्मचारियों को रात्रि 11:00 बजे के स्थान पर सायं 7:00 बजे तक ही रखने का आदेश दिया जाए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना