बिजली लाइन फॉल्ट होने से जली गेहूं की फसल

Pratapur News - प्रशासन के साथ समाजसेवी भी कर रहे सहयोग धरियावद| लाॅकडाउन में पुलिस ने चैक पाेस्ट बनाकर अाने जाने वाले...

Mar 27, 2020, 07:31 AM IST

प्रशासन के साथ समाजसेवी भी कर रहे सहयोग

धरियावद| लाॅकडाउन में पुलिस ने चैक पाेस्ट बनाकर अाने जाने वाले लाेगाें से पूछताछ कर रही है। पुलिस उप अधीक्षक अरविंद विश्नाेई, सीआई भगवानलाल मेघवाल के नेतृत्व में बस स्टैंड, लसाडिया चौराहा, नागलिया मोड़ पर चेक पोस्ट बनाकर बिना वजह बाहर निकलने वाले लाेगाें पर कार्रवाई की। बांसी मुख्य मार्ग पर बाइक पर बेवजह घूमने वाले लाेगाें पर कार्रवाई करते हुए वाहन जब्त किए। सीआई ने बताया कि बाइक लेकर बाजार में आने वालों को पहली बार पाबंद किया जा रहा है, इसके बाद फिर से गलती करने पर बाइक जब्त की जा रही है। बाहर से पैदल अाने वाले दिहाड़ी मजदूराें की स्क्रीनिंग करा घर पर ही रहने के निर्देश दिए।

पारसोला| लॉकडाउन के तहत गुरुवार को क्षेत्र में बेवजह घूमते हुए लाेगाें पर पुलिस ने कार्रवाई की। थाना अधिकारी मोहन सिंह चंद्रावत ने बताया कि कुछ बेवजह घूमने वाले मनचलों पर सख्ती बरतते हुए, उनको समाज का दुश्मन मानते हुए उनके शर्ट पर पोस्टर चिपकाए अाैर वाहन जब्त किए। कस्बे में प्रवेश करने वाली सभी सीमाओं पर जाब्ता तैनात कर सील किया है। लाेगाें काे माइक अाैर पेंपलेट से जागरूक किया जा रहा है। समाजसेवी संस्था श्रीराम परमार्थ सेवा समिति के अनिल तेली, विक्रम दास वैरागी, संजय शर्मा ने प्रशासन का सहयोग करते हुए लोगों को सेनेटाइजर, मास्क बांटे।

बारावरदा| बुजारा गांव में गुरुवार को बिजली की लाइन में फाॅल्ट होने से गेहूं की फसल में आग लग गई। आसपास के खेताें में फसल कटाई कर रहे किसान आग की लपटें देखकर माैके पर पहुंचे। किसानाें ने अाग बुझाने के प्रयास किए, इंजन की सहायता से पानी डालकर अाग पर काबू पाया। किसान मांगीलाल बुज ने बताया कि करीब 20 क्विंटल गेहूं और चारा राख हो गए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना