• Hindi News
  • Rajasthan
  • Karoli
  • Kurgaon News rajasthan news the faces of the poor blossomed the ration material distributed to the needy people

गरीबों के चेहरे खिल उठे, जरूरत मंद लोगो को बांटी राशन सामग्री

Karoli News - जहां सुबह मजदूरी कर शाम को भोजन का जुगाड़ करके अपने बच्चो का पेट भरते है, ऐसे मे लॉक डाउन होने से कन्वे व ग्रामीण...

Mar 27, 2020, 08:45 AM IST
Kurgaon News - rajasthan news the faces of the poor blossomed the ration material distributed to the needy people

जहां सुबह मजदूरी कर शाम को भोजन का जुगाड़ करके अपने बच्चो का पेट भरते है, ऐसे मे लॉक डाउन होने से कन्वे व ग्रामीण क्षेत्रों में लोग घरो से बाहर नही निकल रहे और कई गरीब परिवारों के घरो मे पेट भरने का भोजन भी नसीब नही हो रहा। उनके दरवाजे तक पहुंचकर पुलिस ने राशन सामग्री वितरण की।

बुधवार को करणपुर थानाधिकारी होशियार सिंह ने गरीबो लोगो की झोपड़ी यो मे घर घर पहुंच कर आटा दाल व आलू जैसी राशन सामग्री के पैकिट वितरण किए और कन्वे के भामाशाह को प्रेरित किया कि इस संकट की घटी मे जरूरत मंद लोगो तक राशन सामग्री पहुंचाए। जिससे कोई परिवार भूखा न सोए इस दौरान पुलिस कर्मियों सहित ग्राम पंचायत सचिव राहुल सिंघल भी मौजूद रहे। पुलिस और बीजलपुर में सरपंच ने शहरों से अपने गांव को लौट रहे राहगीरों को भोजन के पैकेट बांटेविशम परिस्थितियों में बेसहारा को सहारा देना ही सबसे बड़ा इंसान का धर्म होता है आज पूरे देश में कोरोना वायरस संक्रमण की बीमारी से देश विदेशों में लोगों के ऊपर संकट की घड़ी मंडराने लगी है। सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर सरकार तथा चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग संक्रमण की बीमारी मे फंसे लोगों के उपचार के लिए जान से लगे हुए हैं। जयपुर जैसे बड़े शहर मैं मेहनत, मजदूरी, रंगाई- पुताई, कारीगरी, बेलदारी का काम कर रहे एमपी, राजस्थान आदि शहरों के लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने के कारण मकान मालिकों द्वारा निकाल दिया गया है। हजारों की संख्या में राहगीर पिछले दो-तीन दिनों से अपने गांव एवं ढाणी तक पहुंचने के लिए पैदल चलकर सफर तय कर रहे हैं। गुरुवार को हजारों की संख्या में लोग करौली गंगापुर हाईवे मार्ग से गुजरते देखे गए।

करणपुर | महिला के घर पहुंच कर राशन सामग्री वितरण करते थानाधिकारी

X
Kurgaon News - rajasthan news the faces of the poor blossomed the ration material distributed to the needy people

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना