पुलिस की सख्ती के बाद दिखा लॉकडाउन का असर

Jhalawar News - साराेला. बाइक सवार के चालान बनाती पुलिस। बकानी. कस्बे में किराने की दुकान पर सामान लेने के लिए दूर-दूर खड़े...

Mar 27, 2020, 06:25 AM IST
Bakani News - rajasthan news the impact of the lockdown showed after strict police action

साराेला. बाइक सवार के चालान बनाती पुलिस।

बकानी. कस्बे में किराने की दुकान पर सामान लेने के लिए दूर-दूर खड़े ग्राहक।

चौमहला. कस्बे में गुरूवार को बाजार सुने रहे बाजार में सन्नाटा परसा रहा। कस्बे सहित क्षेत्र के लोगो में जागरूकता बढ़ रही है लोग कोरोना से बचाव में सतर्कता बरत रहे है। दिन भर सन्नाटा रहा। पुलिस जगह जगह मुस्तैदी से तैनात रही। सुबह 8 से 12 बजे तक लोगों ने आवश्यक खाद्य सामग्री ली। इस दौरान लोग एक दूसरे से दूरी बनाए हुए थे। दुकानदारों ने भी अपनी दुकान के सामने भीड़ नहीं होने दी तथा गोले बना कर ग्राहकों को दूर-दूर खड़ा होने की हिदायत दी। एसडीएम राहुल मल्होत्रा ने भी कस्बे के दौरा कर लोगों को आवश्यक निर्देश दिए। थाना प्रभारी कल्याणसिंह दिनभर कस्बे में गश्त करते व लोगो को घरों रहने की अपील करते रहे। बाद में एसडीएम के नेतृत्व में क्षेत्र में जरूरत बंद लोगों को खाद्य सामग्री के किट वितरित किए जा रहे है।

आवर. कस्बे लॉक डाउन के दौरान गली मोहल्लों और नुक्कड़ पर बैठ कर गप्पे लगाने वालों पर गुरुवार को पुलिस ने नकेल कस दी। इसके चलते दोपहर बारह बजे बाजार बंद होने पर सन्नाटा छा गया। पिछले तीन चार दिनों से कई युवाओं द्वारा गलियों ओर चौराहे पर बैठे रहने की सूचना पर गुरुवार को पुलिस ने कस्बे में पैदल मार्च कर ऐसे लोगों पर सख्त कार्यवाही की। थानाधिकारी फजलुर्रहमान ने बताया कि सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉक डाउन की व्यवस्था की है। इसकी अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। गुरुवार को आवर में कई अनावश्यक दुकानें खुली हुई थी जिनकी रोजमर्रा के लिए कोई आवश्यकता नही थी। ऐसी दुकानों को सख्त हिदायत देकर बंद करवाई गई।

लोकडाउन के दौरान 18 बाइक एवं दो कार वाहन जब्त किए

सारोलाकलां. राज्य सरकार के आदेश अनुसार 14 अप्रैल तक लॉकडाउन के अंतर्गत नाकेबंदी दौरान पुलिन 18 बाइक एवं दो कार को जब्त किया गया। थानाधिकारी अजीत सिंह चौधरी ने बताया लॉक डाउन की अवहेलना कर रहे वाहनों के चालान बनाए।

बकानी. कोरोना वायरस के चलते बकानी सब्जीमंडी मे लगने वाली भीड़ को देखते हुए गुरुवार को सब्जी वालो व फल फूड वाले लोगो दूर दूर बिठाया गया। इससे लोगों में दूरी बनी रही। सब्जीमंडी में भीड़ एकत्रित नही होने दी जाएगी। इस अवसर पुलिस, प्रशासन व पुलिस मित्र भी कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में सहयोग कर रहे हैं। इस अवसर पुलिस मित्र अजय मीणा, दिनेश चौरसिया, कमलेश राठौर, मोनू चौरसिया, लक्ष्मीनारायण, अल्ताफ हुसैन, सफूउदिन, कमल, प्रकाश, अरविन्द, बजरग, जगदीश, सुजानसिह, रमेशचन्द आदि शामिल थे।

Bakani News - rajasthan news the impact of the lockdown showed after strict police action
X
Bakani News - rajasthan news the impact of the lockdown showed after strict police action
Bakani News - rajasthan news the impact of the lockdown showed after strict police action

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना