विधायक ने जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटे

Zila News News - कोरोना वायरस देश में कहर बरपा रहा है। इस संकट की घड़ी में लोग एक दूसरे की मदद भी कर रहे है। चौमू विधायक रामलाल शर्मा...

Mar 27, 2020, 07:22 AM IST

कोरोना वायरस देश में कहर बरपा रहा है। इस संकट की घड़ी में लोग एक दूसरे की मदद भी कर रहे है। चौमू विधायक रामलाल शर्मा भी विधानसभा क्षेत्र के लोगों की मदद करते नजर आ रहे है।

विधायक शहर के लोगों को सेनेटाइजर, मास्क और भोजन उपलब्ध करा रहे है। गुरूवार को स्वयं विधायक रामलाल शर्मा शहर की कई बस्तियों में भोजन के पैकेट बांटने के लिए निकले। शहर में यूपी, बिहार, मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्य के लोग बड़ी संख्या में मजदूरी के लिहाज से यहां रह रहे थे, लेकिन देश में लॉक डाउन होने के कारण आवाजाही बंद हो गई और सभी मजदूर यही रुक गए।

ऐसे में इन लोगों को भोजन नहीं मिल पा रहा था, तो विधायक के हेल्पलाइन नंबर पर इन लोगों ने फोन किया। इसके बाद विधायक रामलाल शर्मा खुद भोजन देने के लिए उनके घर पहुंचे।

विधायक शर्मा गुरूवार को कचौलिया रोड, माहेश्वरी पेट्रोल पंप के पीछे, वार्ड नंबर 9 स्थित चौढानी, वार्ड नंबर 22 स्थित बंजारा बस्ती, वार्ड नंबर 35 स्थित राईयों की ढाणी, वार्ड नंबर 3 स्थित सारणों की कॉलोनी सहित वार्ड नंबर 18 में मौजूद लोगों सहित शहर में अन्य जरूरतमंदों को स्वयं खाना पहुंचाया।

इस दौरान भाजपा डिजिटल मीडिया प्रभारी जितेंद्र कुमावत, भाजपा जिला उपाध्यक्ष बजरंग लाल सोनी भी विधायक के साथ रहे। विधायक की इस पहल से अन्य लोगों को भी प्रेरणा लेकर इस तरह से मदद करने का जिम्मा उठाना चाहिए। जिससे कोई व्यक्ति भूखा ना सोए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना