फिर घटी आउटडोर की संख्या, अस्पताल प्रशासन ने ली राहत की सांस

Kishangarh News - बुधवार को आउटडोर बढ़ने के बाद गुरुवार को मरीजों की संख्या में कमी रही। इससे अस्पताल प्रशासन ने राहत की सांस ली है।...

Mar 27, 2020, 08:32 AM IST
Kishangarh News - rajasthan news the number of outdoor dwindles again hospital administration breathed a sigh of relief

बुधवार को आउटडोर बढ़ने के बाद गुरुवार को मरीजों की संख्या में कमी रही। इससे अस्पताल प्रशासन ने राहत की सांस ली है। लेकिन मौसम के बदलाव से अब फिर से आउटडोर बढ़ने की संभावना बढ़ गई है।

हालांकि अस्पताल प्रशासन ने भीड़ को कम करने और मरीज के सिर्फ एक परिजन के ही साथ लाने की सूचना जग-जगह चस्पा कर दी है। हालांकि कोरोना से बचाव के लिए स्टाफ मास्क पहनने के साथ ही सेनेटाजर का भी बार-बार उपयोग करते दिखे लेकिन मरीज अब भी मास्क और रूमाल का उपयोग नहीं कर रहे हैं। यह चिंता का विषय बना हुआ है। राजकीय अस्पताल में गुरुवार को एक हजार से भी कम संख्या में मरीज अस्पताल पहुंचे। लोगों ने घरों में रहना ज्यादा उचित समझा।

डॉक्टरों के कक्ष, दवा वितरण केंद्र, जांच केंद्र और पर्ची काउंटर पर मरीजों की संख्या कम रही। डॉक्टर और नर्सिंगकर्मी सहित अन्य स्टाफ मुंह पर मास्क बांधकर मरीजों की जांच करते नजर आए। मरीज और उनके परिजनों को अस्पताल में कम से आने की हिदायत दी गई। इसके अलावा मुंह पर मास्क बांधने के लिए भी जागरूक किया गया। कोरोना की दहशत के चलते बुधवार को आउटडोर ज्यादा था। लेकिन गुरुवार को इसमें गिरावट देखने को मिली। आने जाने वालों को भी सेनेटाइज किया गया।

X
Kishangarh News - rajasthan news the number of outdoor dwindles again hospital administration breathed a sigh of relief

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना